Friday, September 20, 2024

‘अगर दूल्हा शादी से पहले भाग गया तो…’, बीजेपी की गलती नहीं , इंदौर से कांग्रेस कैंडिडेट के भाजपा में शामिल होने पर बोले CM मोहन

MP Lok Sabha Elections 2024: एमपी के सीएम मोहन यादव ने इंदौर लोकसभा सीट से कांग्रेस के कैंडिडेट रहे अक्षय कांति बम के आखिरी समय में नामांकन वापस लेने पर तंज कसा है. सीएम यादव ने कहा कि अगर दूल्हा शादी से पहले भाग गया तो यह उनकी पार्टी की गलती नहीं है. कांग्रेस उम्मीदवार रहे अक्षय कांति बम ने नाम वापसी के आखिरी दिन 29 अप्रैल को अपना नामांकन वापस लेकर भाजपा में शामिल हो गए थे.

मोहन यादव बोले-

इंदौर के बेटमा में भाजपा रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री यादव ने कहा कि ‘कांग्रेस ने दावा किया है कि भाजपा ने इंदौर में कुछ गलत किया. हमारी गलती क्या थी? यह पूरे गांव को शादी की दावत में आमंत्रित करने और शादी से पहले दूल्हे के भाग जाने जैसा है. विपक्षी दल जिसका इंदौर में 13 मई को होने वाले चुनाव के लिए कोई उम्मीदवार नहीं बचा है. वो स्थानीय मतदाताओं से नोटा पर बटन दबाने की अपील करके लोकतंत्र का अपमान कर रहा है.’

सीएम मोहन ने जीतू पटवारी पर साधा निशाना

उन्होंने कहा कि अगर किसी का बच्चा घर से भाग जाता है, तो इसमें गलती किसकी है? वह बच्चे आपके हैं, आपको उनकी देखभाल करनी चाहिए. वहीं इंदौर से आने वाले पीसीसी जीफ जीतू पटवारी पर भी मोहन यादव ने निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पिछले साल विधानसभा चुनाव में जिले की राऊ सीट पर बीजेपी उम्मीदवार मधु वर्मा के हाथों हार झेलने के बाद जीतू पटवारी लोकसभा चुनाव लड़ने से डर रहे थे.

वहीं दूसरी ओर 80 वर्ष के कुछ कांग्रेसी नेता भी चुनाव लड़ रहे हैं। सीट बंटवारे के समझौते के तहत कांग्रेस द्वारा खजुराहो लोकसभा क्षेत्र सपा के लिए छोड़ने का जिक्र करते हुए यादव ने दावा किया कि इससे पता चलता है कि कांग्रेस चुनाव से डरती है.

Ad Image
Latest news
Related news