Wednesday, October 2, 2024

दो प्रेमियों के साथ डॉ. पत्नी मिली HOTEL में, पति ने दोनों को जमकर पीटा

लखनऊ। प्यार में धोखा और बेवफाई पाकर कई बार लोग आपा खो देते हैं. ऐसा ही कुछ कासगंज के एक डॉक्टर कपल के साथ हुआ. अलग रह रही डॉ. पत्नी पर पति को शक था. नजर बनाए रखने के लिए उसने सारे पुख्ता इंतजाम कर रखे थे. वीरवार को उसे पत्नी के शहर के एक HOTEL में जाने की खबर मिली, जहां उसने रंगे हाथ उसे पकड़ने का प्लान बनाया. पति अपने परिवार के लोगों के साथ HOTEL रूम में पहुंच गया और वहां उसने पत्नी को 2 प्रेमियों के साथ होटल रूम में देख लिया. इसके बाद परिवार के लोगों ने तीनो को जमकर पीटा

पुलिस ने दोनों प्रेमियों किया गिरफ्तार

कासगंज पुलिस (Uttar Pradesh) ने महिला के दोनों प्रेमियों को शांति भंग करने के आरोप में अरेस्ट कर लिया है. महिला के खिलाफ कोई एक्शन नहीं हुआ. इस घटना का VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें कि पति-पत्नी दोनों डॉक्टर हैं, लेकिन पिछले काफी वक्त से दोनों के रिश्ते ठीक नहीं चल रहे थे। जिस कारण महिला पति का घर छोड़कर अलग रह रही थी.

पति ने पत्नी पर लगाए गंभीर आरोप

पति-पत्नी दोनों कासगंज में ही प्रैक्टिस करते हैं. दोनों की शादी 2013 में हुई थी, लेकिन पिछले 1 साल से पत्नी अपने पति का घर छोड़ अलग रहने लगी थी. पति का आरोप है कि उसकी पत्नी के कई पुरुषों से प्रेम प्रसंग था। वहीं शादी में रहने के दौरान भी उसने कई लड़को के साथ संबंध बनाए और उसे छोड़कर चली गई. बताया जा रहा है कि HOTEL पहुंचने के बाद पति को स्टाफ ने कमरे में जाने से रोका था, लेकिन वह लड़-झगड़कर कमरे में पहुंच गया. इसके बाद उसने तीनों को कथित तौर पर आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया. पति के साथ उसके परिवार के भी कुछ सदस्य थे. सबने मिलकर 3 की जमकर पिटाई कर दी. घटना का वीडियो भी सामने आया है.

Ad Image
Latest news
Related news