Friday, September 20, 2024

MP News: दो पत्नी वालों को हर साल 2 लाख देगी कांग्रेस, भूरिया की घोषणा का पटवारी ने किया समर्थन

भोपाल। पूर्व केंद्रीय मंत्री और रतलाम से कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवार कांतिलाल भूरिया ने चौंकाने वाला बयान दिया है। उन्होंने दो पत्नियों वालों को दो लाख देने की घोषणा कर दी है। प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी की मौजूदगी में दिया गया ये बयान तेजी से वायरल हो रहा है।

कांतिलाल भूरिया बोले

प्रदेश से कद्दावर आदिवासी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रतलाम से कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया ने गुरुवार को एक सभा में घोषणा की है कि जिस व्यक्ति की दो पत्नियां हैं, उसे दो लाख रुपये सालाना दिए जाएंगे। इसके अलावा कांग्रेस ने चुनावी घोषणापत्र में सभी महिलाओं के खातों में एक-एक लाख रुपये देने की बात कही है। खास बात यह है कि पीसीसी चीफ जीतू पटवारी भी उनकी इस घोषणा का समर्थन किया है। इस दौरान पूर्व सीएम दिग्विजय भी वहां मौजूद रहे।

जीतू बोले भूरिया ने की घोषणा

रतलाम के सैलाना में आयोजित चुनावी सभा में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी भी मौजूद थे। मंच से ही पटवारी ने भूरिया के बयान का समर्थन किया। उन्होंने कहा कि आपके जो भावी सांसद हैं भूरिया जी इन्होंने अभी भयंकर घोषणा कर दी। जिसकी दो पत्नियां हैं, उसको डबल।

कांतिलाल भूरिया ने मोदी पर साधा निशाना

सभा को संबोधित करते हुए कांतिलाल भूरिया ने कहा कि नरेंद्र मोदी कहते हैं कि अबकी बार, 400 पार, मोदी जी क्या मतदाता आपकी जेब में हैं जो 400 पार दे देंगे। वे पहले कहते थे एक बार मुझे प्रधानमंत्री बना दो तो मैं दो करोड़ नौजवानों को नौकरी दूंगा। 15-15 लाख खाते में जमा करा दूंगा। 400-500 रुपए जमा करके खाते खुलवा लिए, लेकिन एक पैसा जमा नहीं हुआ। भूरिया ने कहा कि भाजपा के लोग मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश बर्बाद कर दिया। हमारे आदिवासी समाज के लोगों को अपमानित करने का काम किया।

Ad Image
Latest news
Related news