Tuesday, October 1, 2024

भारत में वोट जिहाद चलेगा या रामराज्य चलेगा? संपत्ति के बंटवारे से लेकर आरक्षण तक, खरगोन में कांग्रेस पर बरसे PM मोदी

भोपाल। पीएम नरेंद्र मोदी ने आज प्रदेश के खरगोन में एक जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कहा कि आज देश में तीसरे फेज की वोटिंग चल रही है। और मैं भी सुबह-सुबह जल्दी वोट देकर यहां आया हूं। लोकतंत्र में एक नागरिक के नाते मेरा जो कर्तव्य है, उसको मैंने निभाया है।

भ्रष्टाचारियों को जेल भिजवाया

पीएम मोदी ने आगे कहा,” आपके 1 वोट ने भारत को पांचवीं बड़ी आर्थिक ताकत बनाया। आपके 1 वोट ने 70 साल बाद आर्टिकल 370 हटाया। आपके एक वोट ने दुनिया में भारत का दबदबा बढ़ाया। आपके एक वोट ने 1 आदिवासी बेटी को राष्ट्रपति बनाया है। आपके एक वोट ने महिलाओं को आरक्षण का हक दिलवाया। आपके एक वोट ने भ्रष्टाचारियों को जेल भिजवाया। लोकसभा चुनाव का आज तीसरे चरण का मतदान हो रहा है।”

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

बता दें कि पीएम मोदी ने आगे कहा आचार्य प्रमोद कृष्णम के एक बयान का जिक्र किया। दरअसल, पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने सोमवार को बड़ा दावा किया था। उन्होंने कहा था कि कांग्रेस ने कसम खाई थी कि अगर कांग्रेस केंद्र में सरकार बनाती है तो वह सुप्रीम कोर्ट के राम मंदिर फैसला को पलट देंगे। आचार्य प्रमोद कृष्णम ने दावा किया था कि राहुल गांधी ने करीबी नेताओं के साथ बैठक में कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने के बाद वे सुपर पावर कमीशन बनाएंगे। यह कमीशन राम मंदिर के फैसले को उसी तरह पलट देंगे जैसे उनके पिता राजीव गांधी ने शाहबानो के फैसले को पलट दिया था।

पीएम मोदी- कांग्रेस की नजर आपके संपत्ति पर

प्रधानमंत्री मोदी ने आगे कहा,”कांग्रेस की नजर आपकी संपत्ति पर है। अगर आपके पास 10 एकड़ जमीन है तो कांग्रेस 5 एकड़ जमीन ले लेंगे। दो साइकिल है तो एक ले लेंगे। वो आपके मंगलसूत्र ले लेंगे।

राम राज्य चलेगा या जिहाद

वहीं, पीएम मोदी ने कहा कि आज भारत इतिहास के एक अहम मोड़ पर खड़ा है। आपको ये तय करना है कि भारत में वोट जिहाद चलेगा या रामराज्य चलेगा।

Ad Image
Latest news
Related news