Sunday, September 29, 2024

भाजपा में जाने की अटकलों पर कमलनाथ का बयान, बोले…..

भोपाल। लंबे समय से कमलनाथ के भाजपा में जाने की अटकलें लगाई जा रही थीं, लेकिन अटकलों अब शांत हो गई. वहीं इस पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने पहली बार खुलकर बयान दिया है। कमलनाथ के बयान के बाद से उनके बीजेपी में जाने की अटकलों पर पूरी तरह विराम लग गया है। हालांकि कमलनाथ के बयान से हर को कोई शांत हो गया।

कमलनाथ बोले

भाजपा में जाने की अटकलों के बाद कमलनाथ और नकुलनाथ पहली बार पांच दिवसीय दौरे पर छिंदवाड़ा पहुंचे। इस दौरान पत्रकारों के बीजेपी में जाने के सवाल पर जवाब देते हुए उन्होंने चौंकाने वाला बयान दिया। भाजपा में जाने के सवाल पर जवाब देते हुए कमलनाथ ने कहा, “ये तुम लोग ही कह रहे हो, और तो कोई नहीं कह रहा। तुमने कभी मेरे मुंह से सुनी है ये बात? कुछ नहीं, कोई इशारा हुआ, तुम लोग चलाते हो, तुम ही लोग इसका खंडन करो.”

मुआवजे की मांग करुंगा

लोकसभा चुनाव के प्रत्याशियों को लेकर कमलनाथ ने कहा कि अभी चर्चा हो रही है, जल्द ही इसकी घोषणा हो जाएगी। बारिश में ओले से हुए नुकसान पर कमलनाथ ने कहा मैं सीएम से उचित मुआवजे की मांग करूंगा। वहीं प्रदेश सरकार के कर्जें को लेकर उन्होंने प्रदेश सरकार को घरते हुए कहा कि ये सरकार कर्जे पर ही चल रही है। ये जनता का पैसा है।

क्यों तेज हुईं थी अटकलें

गौरतलब है कि भाजपा के राष्ट्रीय अधिवेशन के दौरान कमलनाथ के कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल होने की चर्चाएं तेज हुईं थी. नकुलनाथ ने अपने X हैंडल से कांग्रेस हटा लिया था। इसके अलावा उनके दिल्ली निवास पर जय श्री राम का झंडा लगाया गया था। इसे कही न कहीं संकेत मिलने लगे की वह बीजेपी में शामिल को सकते है और अटकलों को बल मिला था। हालांकि कमलनाथ से जब इस पर सवाल किया गया तो वे इसे टाल गए थे।

Ad Image
Latest news
Related news