Saturday, September 28, 2024

जटाशंकर धाम जाते वक्त पलटी भक्तों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली, दर्जन भर लोग घायल, 3 की हुई मौत

Chhatarpur Accident News: एमपी के छतरपुर जिले में दर्दनाक हादसा हो गया। बिजावर थाना क्षेत्र के राईपुरा घाटी में श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई, जिससे 3 लोगों की मौत हो गई। वहीं करीब दर्जनभर से ज्यादा लोग बुरी तरह घायल हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भी इस घटना पर दुख जताया है और आर्थिक सहायता की घोषणा की है।

मुख्यमंत्री ने की घोषणा

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने हादसे में मृतकों के परिजनों की आर्थिक मदद करते हुए 4-4 लाख रुपये, एवं गंभीर घायलों को 50-50 हजार रुपये की सहायता देने की घोषणा की है। इसके अलावा घायलों के इलाज की उत्तम व्यवस्था के निर्देश जिला प्रशासन को दिए हैं।

अनियंत्रित होकर पलटी ट्रैक्टर ट्रॉली

पन्ना के श्रद्धालु ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार होकर जटाशंकर धाम के दर्शन के लिए जा रहे थे, इसी दौरान ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से यह दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची जिसके बाद पुलिस की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों का इलाज जारी है। बता दें कि हादसा रविवार देर रात हुआ। बताया जा रहा रहा हैं अंधेरे के कारण से तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली नियंत्रण खो गई और हादसे का शिकार हो गई।

20 घायल, 12 गंभीर

बता दें, सड़क हादसे में करीब 20 लोग घायल हैं, जिनमें से 12 की हालत गंभीर बताई जा रही है। मृतकों में 2 सगे भाई और एक 11 वर्षीय मासूम शामिल है। मृतकों में अंशुल पटेल (11 वर्ष), गौरी शंकर पटेल (उम्र 52 वर्ष), श्यामलाल पटेल (उम्र 60 वर्ष) शामिल है. सभी पन्ना जिले के ग्राम गनयारी से पटेल परिवार द्वारा आयोजित भंडारे में शामिल होने के लिए जटाशंकर जा रहे थे। गौरतलब है ये कि कुछ दिन पहले भी जटाशंकर धाम जाने के दौरान ऐसा ही दर्दनाक एक्सीडेंट हुआ था, जिसमें तीन बच्चों की मौत हो गई थी. वहीं 12 से अधिय लोग बुरी तरह घायल हो गए थे।

Ad Image
Latest news
Related news