Saturday, September 28, 2024

MP Weather News: महाकौशल में आज बारिश करेगी परेशान, जानें कैसा रहेगा मौसम का हाल

भोपाल। एमपी में मौसम का मिजाज बदल रहा है। वहीं महाकौशल अंचल में आज बारिश लोगों को परेशान कर सकती है। इसके अलावा अधिकतर शहरों में घना कोहरा और सर्दी का सितम भी छाया रहेगा। जानिए आज आपके जिले में कैसा रहेगा मौसम

धुंध और कोहरे का कहर जारी

एमपी में जल्द ही मौसम के मिजाज बदल सकते हैं, लेकिन उससे पहले सर्दी का सितम, कोहरे और बारिश का धुंध छाया रहेगा। मौसम विभाग ने सोमवार को महाकौशल अंचल के कई शहरों में बारिश में संभावना जताई है। इसके अलावा कई जिलों में घना कोहरा भी छाया रहेगा. अब प्रदेश में टेम्प्रेचर में बढ़ोतरी शुरू हो सकती है, जिससे लोगों को सर्दी से राहत मिलेगी।

MP में बारिश की संभावना

एमपी के महाकौशल अंचल में आज बारिश की संभावना जताई गई है. IMD ने जबलपुर, नरसिंहपुर, बालाघाट, उमरिया और डिंडौरी जिले में बारिश की संभवाना जताई है। वेस्टर्न डिस्टरबेंस की वजह से इन शहरों में बूंदाबांदी से लेकर हल्की बारिश होने के आसार हैं। हालांकि, इंदौर, भोपाल, ग्वालियर और उज्जैन में मौसम ऐसा नहीं रहेगा।

सर्दी का सितम जारी

IMD के मुताबिक आज कई शहरों में घना कोहरा छाया रहेगा। निवाड़ी और भिंड जिलों में मध्यम से घना कोहरा छाने के आसार हैं। राज्य के ज्यादातर जिलों में कोहरे की वजह से विजिबिलिटी घटकर 200 से 500 मीटर हो गई है. आज भी सभी शहरों में सर्दी का सितम छाया रहेगा.

जल्द मिलेगी ठंड से राहत

मौसम वैज्ञानिको ने बताया कि प्रदेशवासियों को जल्द ही कड़ाके की ठंड से राहत मिलेगी। 30 जनवरी से मौसम का मिजाज बदलने की संभावना है. प्रदेश के सभी शहरों में न्यूनतम तापमान में बढ़ोतरी होने लगेगी, जिससे लोगों को ठंड से हल्की राहत मिलेगी

Ad Image
Latest news
Related news