Saturday, September 28, 2024

MP News: उज्‍जैन के पिपल्याहामा में प्राण प्रतिष्‍ठा जुलूस पर हुआ पथराव, वाहन के कांच फोड़े

लखनऊ। भैरवगढ़ थाना के ग्राम पिपल्याहामा में सोमवार शाम को श्री राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा को लेकर जुलूस निकाला जा रहा था। इस दौरान कुछ युवक जुलूस में आतिशबाजी कर रहे थे। वहीं पटाखा एक व्यक्ति के घर में चला गया था। जिसको लेकर गांव में तनाव की स्थिति बन गई। कुछ युवको ने जुलूस पर पथराव कर दिया और वाहन के कांच फोड़ दिए।

जुलूस पर हुआ पथराव

पूरा देश कल रामलला के प्राण प्रतिष्ठा के दौरान दिवाली मना रहा था वहीं अतिशबाजी हो रही थी। तभी पटाखा एक व्यक्ति के घर मे चला गया था। जिसको लेकर प्रदेश में काफी तनान पूर्ण स्थ्तिी बन गई। बता दें पुलिस के मुताबिक जुलूस में शामिल गांव के कुछ युवक आतिशबाजी कर रहे थे। एक पटाखा गांव के ही तेजाराम के घर चला गया था। जिसको लेकर राहुल, दीपक, रणछोड़, शिवलाल, श्यामू व अन्य लोगों ने जुलूस पर पथराव कर दिया।

वाहन के फोड़ दिए गए कांच

इसके अलावा एक वाहन के कांच फोड़ दिए और लोगों से मारपीट की। जिससे कुछ लोगों को मामूली चोट लगी थी। पुलिस ने कुलदीप निवासी पिपल्याहामा की रिपोर्ट पर आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया है। जुलूस पर पथराव से गांव में तनाव की स्थिति बन गई थी। जिसकी जानकारी मिलने पर भैरवगढ़ सहित अन्य थानों का बल मौके पर पहुंच गया। देर रात तक पुलिस बल गांव में तैनात था।

Ad Image
Latest news
Related news