Thursday, September 26, 2024

MP Election: बीजेपी की नई रणनीति , इस बार लोकसभा चुनाव पर है पूरा फोकस

भोपाल। एमपी में पूरे चुनाव के दौरान बीजेपी बेहद एक्टिव नजर आई है। चुनाव की वोटिंग हो चुकी है। वोटर्स ने नेताओं की किस्मत ईवीएम में कैद कर दी है। अब परिणाम का इतंजार किया जा रहा है। इन सब के बीच बीजेपी पार्टी के बड़े बदलाव की खबरें सामने आ रही हैं।

सीएम की तस्वीर बदली

एमपी में बीजेपी के ऑफिशियल X हैंडल के कवर पेज की तस्वीर में बदलाव हुआ है। इसे मध्य प्रदेश के बीजेपी में परिवर्तन के तौर पर देखा जा रहा है। पहले जहां कवर पेज पर सीएम शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की तस्वीरें थीं, वहीं अब इसे बदल दिया गया है। अब बीजेपी के X हैंडल के कवर पेज पर पीएम नरेंद्र मोदी और जेपी नड्डा की फोटो है, साथ में राम मंदिर है। माना जा रहा है कि अब बीजेपी का पूरा फोकस 2024 के लोकसभा चुनावों पर है।

लोकसभा चुनाव पर फोकस

विधानसभा चुनावों की वोटिंग हो चुकी है। माना जा रहा है कि अब बीजेपी का पूरा फोकस लोकसभा चुनाव पर होगा ऐसे में पार्टी केंद्रीय नेताओं के प्रचार मे जुटी हुई है। यही वजह है कि मध्य प्रदेश बीजेपी के सोशल मीडिया हैंडल पर राज्य के नेताओं की फोटो हटाकर पीएम मोदी और पार्टी के राष्ट्रीयअध्यक्ष की तस्वीर लगाई गई है। राम मंदिर का मुद्दा इस बार भारतीय जनता पार्टी जोरों-शोरों से उठा रही है। एक्स के पोस्टर इमेज में भी इसे शामिल किया गया है। कांग्रेस इस मामले को लेकर बीजेपी पर निशाना साध रही है। मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को मतदान हो चुका है। परिणाम 3 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे। कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही पार्टियां अपनी-अपनी जीत का दावा कर रही हैं। अब प्रदेश में किसकी सरकार बनेगी ये 3 दिसंबर को ही साफ हो सकेगा।

Ad Image
Latest news
Related news