Thursday, September 19, 2024

MP ELECTION 2023: सिंधिया के सुरक्षा मे बड़ी चूक, हुए नाराज

भोपाल। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव करीब है। सभी पार्टिंया पूरी तैयारी मे लगी हुई है जिसको लेकर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया बेहद एक्टिव नज़र आ रहे हैं.वे लगातार जनसभा को सम्बोधित कर रहे है . इसी बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया का एक वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें वे अपने ही कार्यकर्ताओं को डांटते हुए नजर आ रहे हैं

क्या है पूरा मामला

सिंधिया जनसभा को संबोधित करने मुंगावली पहुंचे थे जहां वह अपने ही कार्यकर्ताओं से नाराज हो गए . जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वारयल हो रहा है। बता दें, वायरल वीडियो मुंगावली का बताया जा रहा है, जहां केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश भरने आये थे और प्रस्थान करने की तैयारी में थे। इस दौरान वे हैलीकॉप्टर पर पहुंचे जहां दर्जनों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने उन्हें घेर लिया वहीं कई लोगो ने उनका पीछा भी किया.जिसके बाद सिंधिया काफी गुस्सा मे आ गए।

नाराज नेताओं को मनाने की कोशिश
दरअसल भाजपा मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया जब हेलीपैड से रवानगी कर रहे थे। इसी बीच कई कार्यकर्ता उनके करीब आ गए। बताया जा रहा है कि टिकट न मिलने के कारण कई कार्यकर्ता उनसे काफी नाराज थे। पहले तो सिंधिया ने उन्हें समझाने-बुझाने की कोशिश की और उन्हें हटने के लिए कहा । इसके बाद भी जब कार्यकर्ता नहीं माने तो सिंधिया ने तेज आवाज मे उन्हें डांटते हुए कहा कि क्या कर रहे हो भईया ऐसे नही चलेगा।

अशोक नगर में कितनी है विधानसभा सीटें

बता दे,अशोक नगर में विधानसभा की 3 सीटें हैं. कांग्रेस ने अशोकनगर, मुंगावली और चंदेरी की सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है कांग्रेस ने इस बार अशोक नगर में बीजेपी के बागी नेताओं पर दाव खेला है.हाल ही में बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में आए राव यादवेंद्र सिंह को यहां से टिकट दिया गया है जबकि चंदेरी सीट से बीजेपी ने जगन्ना सिंह रघुवंशी को अपना उम्मीदवार बनाया . अशोकनगर सीट पर बाबू राय को कांग्रेस ने उम्मीदवार बनाया है.बाबू राय अशोक नगर में उपचुनाव के दौरान बीजेपी छोड़कर कांग्रेस का दामन था लिया था.

Ad Image
Latest news
Related news