Wednesday, September 25, 2024

MP News: विदिशा के बोरवेल में गिरी बच्ची को निकाल लिया गया, अस्पताल में भर्ती

भोपाल: विदिशा जिला में ढाई साल की बच्ची खेलते वक्त अपने घर के आंगन में बने बोरवेल में गिर गई थी। जिसके बाद प्रशासन ने जल्द ही मोर्चा संभाल लिया था। पोकलेन मशीन और जेसीबी मशीन से निकालने की कोशिश कामयाब रही और बच्ची को बहार निकाल लिया गया है। जिसके बाद बच्ची को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। बता दें कि बोरवेल से जब निकाला गया तब बच्ची कोई भी हरकत नहीं कर रही थी। बच्ची के ठीक होने की सभी प्रार्थना कर रहें हैं।

8 घंटा चला रेस्क्यू ऑपरेशन

बता दें कि विदिशा जिले के कजारिया बरखेड़ा गांव में एक ढाई साल की मासूम अस्मिता अपने घर में बने बोरवेल में गिर गई। घटना लगभग सुबह 10 बजे की है, जैसे ही इसकी जानकारी लगी मौके पर बचाव और राहत दल पहुंच गया। बचाव दल में पुलिस, एसडीआरएफ, जिला प्रशासन के अधिकारीयों ने संयुक्त टीम ने इस रेस्क्यू ऑपरेशन को अंजाम दिया। बता दें कि 8 घंटे तक चले रेस्क्यू ऑपरेशन में करीब 18 फीट खुदाई करने के बाद मासूम को निकाला गया।

बच्ची अस्पताल में भर्ती

बता दें कि जब बच्ची को बोरवेल से निकाला गया तब बच्ची कोई रिस्पांस नहीं कर रही थी। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जानकारों का कहना है कि अभी अस्मिता की सांसे अटकी हुई हैं। अभी कुछ भी कहा नहीं जा सकता है।

Ad Image
Latest news
Related news