Thursday, September 19, 2024

MP News: गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का कांग्रेस पर तंज- कांग्रेस वालों की ‘चिड़िया’ ही उड़ गई।

भोपाल: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेरिका के राजकीय दौरे पर है। इस दौरान उनकी मुलाकात टेस्ला और ट्विटर के मालिक एलन मस्क से हुई। मीटिंग के बाद एलन मस्क ने पत्रकरों से बात करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की। जिस पर प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पार्टी पर चुटकी लेने वाले अंदाज में बोला कि ‘आज तो कांग्रेस पार्टी की चिड़िया उड़ गई होगी। अब तो ट्विटर के मालिक एलन मस्क ने भी प्रधनमंत्री की तारीफ कर दी है’

कांग्रेस के नेता नहीं कर रहे योग

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आगे कहा कि आज पूरा विश्व योग कर रहा है। आज विश्व के 180 देश योग कर रहे हैं। पूरे देश में योग को लेकर कार्यक्रम चल रहे हैं लेकिन कांग्रेस के सभी प्रमुख नेता प्रियंका गांधी, राहुल गांधी, दिग्विजय सिंह, कमलनाथ, किसी की भी आपने योग करते हुए तस्वीर देखी क्या? ये लोग मोदी जी का विरोध करते- करते योग का भी विरोध करने लगे हैं, देश की सभ्यता और संस्कृति का विरोध करने लगे हैं।

राहुल गांधी पर कसा तंज

गृहमंत्री निरोत्तम मिश्रा ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अमेरिका यात्रा बता रहा है कि आज विश्व में भारत के प्रधानमंत्री की क्या अहमियत है। आज पूरे विश्व की नजर पीएम मोदी के अमेरिका दौरा पर है। एक कांग्रेस के नेता है राहुल गांधी जो विदेश में जाकर अपने देश की बुराई करते है। विदेशी धरती पर अपने देश की बुराई करने का काम करती है।

Ad Image
Latest news
Related news