Tuesday, September 24, 2024

Breaking News: एमपी के दमोह में दर्दनाक हादसा, सवारी भरे ऑटो को ट्रक ने कुचला

भोपाल। एमपी के दमोह कटनी स्टेट हाईवे के देहात थाना क्षेत्र के समन्ना गांव में दोपहर को एक ट्रक और सवारी से भरे ऑटो में भीषण टक्कर हो गई। जिसमें सवारी से भरा ऑटो ट्रक के नीचे आ गया। ट्रक ने ऑटो को कुचल दिया। इस हादसे में 7 लोगों की मौके पर मौत हो गई। वहीं 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया

मृतक लोगों की पहचान नहीं हो पाई है। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना के बाद कलेक्टर सुधीर कुमार कोचर और एसपी श्रुत कीर्ति सोमवंशी घटनास्थल पर पहुंचे। जहां उन्होंने पुलिस की सहायता से घायल लोगों के लिए इलाज के लिए जबलपुर के अस्पताल में भर्ती कराया। घायलों को अस्पताल पहुंचाने के लिए पायलट और फॉलो वाहन उपलब्ध कराया गया है। ताकि मरीजों को ले जाने में कोई बाधा न आए।

घायलों की हालत गंभीर

सोमवार की दोपहर जैसे ही हादसे की जानकारी मिली। देहात थाना पुलिस के साथ कलेक्टर और एसपी और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और क्रेन की सहायता से ऑटो को बाहर निकाला गया। साथ ही ट्रक के नीचे दबे लोगों को बाहर निकालकर इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। जहां 7 लोगों को मृत घोषित किया गया है। तीन लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

Ad Image
Latest news
Related news