Friday, October 18, 2024

Drowning: मध्य प्रदेश में पानी में डूबने से 12 लोगों की मौत, कुछ के शव बरामद

भोपाल। एमपी में बीते 48 घंटों में अलग-अलग हादसों में डूबने से कई लोगों की मौत हो गई है। पानी में डूबने से 12 लोगों की मौत की खबर सामने आई है। जिसमें डॉक्टर और एक SSF का जवान शामिल था। डूबने की ज्यादातर घटनाएं रविवार को हुई थी। जिसके बाद पानी में डूबने के बाद आज उनके शव को बरामद किया गया है।

डॉक्टर की पानी में डूबने से मौत

प्राइवेट अस्पताल के डॉक्टर अश्विन कृष्णन अय्यर रविवार को दिगंबर झरने में नहाते समय पानी में डूब गए थे। जिनसे उनकी मौत हो गई। एमपी में बीते 48 घंटों डूबने से 12 लोगों की मौत हो गई है। । विदिशा, मंदसौर, खंडवा, सीहोर और जबलपुर में अलग-अलग घटनाओं में डूबने से 12 लोगों में विशेष सशस्त्र बल का एक जवान और 1 नीजी अस्पताल का जवान शामिल था।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक विदिशा जिले में बेतवा नदीं में 5 लोग डूब गए।

कुछ लोगों के शव मिले

वहीं सीहोर में दिगंबर झरने पर पिकनिक मनाने आए 1 डॉक्टर डूब गया और खंडवा में भी नदी में 2 लड़कियों के डूबने की खबर सामने आई है। सोमवार को 1 महिला और उसकी बेटी पानी में नहाते हुए डूब गई। महिला का पति मंदसौर में 1 पुलिया से नदी में गिर गया और गायब हो गया। रविवार को जबलपुर जिले में 2 लड़के डूब गए। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक मंदसौर की घटना को छोड़कर सभी घटनाएं रविवार को घटी हैं। जिसमें कुछ के शव आज मिले हैं।

Ad Image
Latest news
Related news