Sunday, September 8, 2024

बीच सड़क पर महिला की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

भोपाल। टांडा क्षेत्र में बीच सड़क पर कई लोग मिलकर एक महिला की बेरहमी से पिटाई की। वहीं एक महिला को कुछ लोगों ने बंधक बना कर रखे हुए है। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे एक आदमी एक महिला की जमकर पिटाई कर रहा है। आस-पास के लोग खड़े होकर तमाशा देख रहे है, लेकिन उसे बचाने के लिए कोई सामने नहीं आता है। पीली साड़ी पहनी हुई यह महिला बुरी तरह से चीख-चिल्ला रही है लेकिन वहां मौजूद कोई भी व्यक्ति उसकी मदद नहीं कर रहा है। बेरहमी से पीटने वाले व्यक्ति को भी महिला को पीटते हुए दया नहीं आ रही है।

एक आरोपी हुआ गिरफ्तार

मानवता को शर्मशार करने वाला एक वीडियों तेजी से वायरल हो रहा है। यह वायरल वीडियो एमपी के टांडा क्षेत्र का बताया जा रहा है। यह घटना शुक्रवार की है, जिसमें पीली साड़ी पहनी हुई महिला को बुरी तरह से एक व्यक्ति द्वारा पीटा जा रहा हैं। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियों का सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए पीटने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना में शामिल अन्य आरोपियों की जांच-पड़ताल अभी जारी है।

बाकी आरोपियों की तलाश जारी

इस वायरल वीडियो के मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह का कहना है कि महिला के मारपीट का जो वीडियो वायरल हुआ, तो वह वीडियो हमारे पास भी आया। जब वीडियो हमारे पास पहुंचा तो हमने इस वीडियो के मामले में छानबीन करना शुरू कर दिया। छानबीन के बाद पता चला कि यह मामला टांडा क्षेत्र का बताया जा रहा है। इस मामले में पुलिस ने जल्द ही एक नई टीम का गठन किया और मामले की जांच शुरू कर दी। इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। साथ ही महिला के संदर्भ में शिकायत दर्ज कर ली गई है।

Ad Image
Latest news
Related news