Thursday, September 19, 2024

MP News: उमंग सिंघार का दावा- प्रदेश में बराबरी पर रहेगी कांग्रेस, बोले- बीजेपी के दावों की पोल खुली

भोपाल। लोकसभा चुनावों के नतीजों का दिन करीब आने के साथ ही कांग्रेस के जीत के दावे भी तेज होने लगे हैं। एमपी विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने दावा किया कि इस लोकसभा चुनाव में कांग्रेस प्रदेश की आधी से ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज कराएगी। उन्होंने यह भी दोहराया कि बीजेपी के 400 पार के दावे की हवा निकल चुकी है। बीजेपी नेताओं ने भी इस जुमले से कन्नी काटना शुरू कर दी है।

नेता प्रतिपक्ष पहुंचे दतिया

नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार अल्प प्रवास पर दतिया पहुंचे थे। उन्होंने यहां मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि जिस पार्टी का आधार 40 पार्टियों के गठबंधन पर टिका हो, उसके 400 पार के दावे सिर्फ मुंगेरीलाल के हसीन सपने जैसे हैं। उन्होंने कहा कि अब जनता झूठ से ऊब चुकी है और 4 जून को फैसला सामने आ जाएगा। सिंघार ने कहा कि इस बार प्रदेश में कांग्रेस अपना बेहतर प्रदर्शन करेगी। उन्होंने प्रदेश की आधी सीटों पर कांग्रेस का झंडा लहराने का दावा किया है।

बीजेपी मान चुकी हार

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि बीजेपी नेता अपने बयान जाल में खुद ही घिरे हुए हैं। बड़बोलेपन में 400 पार का दावा उछाल चुके भाजपा नेता अब बैकफुट पर हैं। उन्होंने अपनी हार स्वीकार करना शुरू कर दिया है। हार की गर्त से बचने के लिए भाजपा ने साम, दाम, दंड, भेद सारे हथकंडे अपनाए लेकिन पब्लिक अपना फैसला सुना चुकी। अब बस एलान होने का इंतजार है।

वादों पर खरी नहीं बीजेपी

नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने कहा कि प्रदेश की बीजेपी सरकार जनता से किए वादे पूरे नहीं कर पा रही है। नर्सिंग घोटाले से लेकर किसानों की समस्याएं और लाड़ली बहना के नाम पर किए जाने वाले छलावे पर अब कांग्रेस प्रदेश सरकार को घेरेगी। सिंघार ने कहा कि इन सारे मुद्दों को इस बार विधानसभा सत्र में उठाया जाएगा।

Ad Image
Latest news
Related news