Wednesday, October 2, 2024

लूट करना चोर को पड़ा भारी, ग्रामीणों ने दी खौफनाक तालिबानी सजा

भोपाल। एमपी के रीवा में कुछ लुटेरों को लूट करना भारी पड़ गया। लूट वो दिन दहाड़े कर रहे थे, लेकिन वे इसमें वह कामयाब नहीं हो सके और ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गए. इसके बाद गांव वालो ने उनको तब तक मारा, जब तक वो पिटकर बेदम नहीं हो गए. वहीं घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ग्रामीणों ने चोर को बुरी तरह पीटा

मामला शहर के चोरहटा थाना क्षेत्र का है. वायरल वीडियो देखा जा सकता है कि कैसे सड़क किनारे कुछ ग्रामीण लूट करने आए युवकों को बहुत बुरी तरह से पीट रहे हैं. दिन दहाड़े लुटेरे वारदात को अंजाम देने के बाद वह भागने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन पुलिस के पहले वह ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गए. ग्रामीणों ने इन्हे पकड़ा और लुटेरों को तालिबानी सजा दी।

पिटाई के 10 दिन बाद वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो 10 दिन पुराना है। पिटाई कांड 10 दिन पहले हुआ था. ग्रामीणों ने लुटेरों को जमकर पीटा था. उनको रस्सी से बांधकर सड़क पर घसीटा था. उनको बेदम होने तक पिटाई लगाई थी. इसके बाद उनको पुलिस के हवाले कर दिया था। लुटेरों के साथ ही उनके साथ मारपीट करने वाले ग्रामीणों पर तब पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी लेकिन अब सोशल मीडिया पर इस पिटाई कांड का VEDIO जमकर वायरल हो गया है. ऐसे में अब पुलिस अफसरों का कहना है कि वे पिटाई करने वाले ग्रामीणों के खिलाफ भी कानून के अनुसार सख्त कार्रवाई करेंगे।

Ad Image
Latest news
Related news