Wednesday, October 2, 2024

पुलिस को सरेआम वर्दी उतरवाने की धमकी देने लगा युवक, निकल गई हेकड़ी

भोपाल। रीवा में वाहन चेकिंग के दौरान एक युवक पुलिस से भिड़ गया। युवक ने बदसलूकी करते हुए पुलिस अफसर को वर्दी उतरवाने की धमकी दे डाली, लेकिन TI ने 2 मिनट में युवक की सारी अकड़ उतार दी। पुलिस युवक को पकड़कर थाने ले गई और वाहन का चालान भी काटा। पुलिस से अभद्रता का यह VEDIO वायरल हो रहा है।

युवक को थाने ले गई पुलिस

पुलिस एक युवक को पड़कर थाना ले गई तब जाकर कहीं मामला शांत हुआ। पुलिस ने न केवल इस युवक का नशा उतारा, बल्कि चालान भी काटा। थाना प्रभारी अतुल त्रिपाठी ने बताया कि वाहन चेकिंग के दौरान नशे में धुत एक युवक पुलिस से अभद्रता कर रहा था। पुलिस ने उसे समझाइश दी और चालान भी काटा.

  • अपराधियों पर सख्त हुई रीवा पुलिस

रीवा शहर में अपराध बढ़ता जा रहा है। अपहरण लूट के साथ ही गोली बारी की घटनाएं आम हो गई हैं. वहीं पुलिस अपराधियों पर नकेल कसने के लिए जगह-जगह वाहन चेकिंग कर रही है. साथ ही नियम तोड़ने वालों पर पुलिस एक्शन भी ले रही है।

दरअसल, मामला रीवा के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र का है. जहां वाहनों की चेकिंग पुलिस कर रही थी, उसी दौरान नशे में धुत युवक पुलिस से पंगा ले बैठा. इसने ना केवल अभद्रता की, बल्कि नोक झोंक करते हुए वर्दी उतरवाने की धमकी दे डाली।. यहां तक कि TI की स्थानीय लोगों ने वर्दी उतरवा लेने की बात कह दी. वहीं पुलिस ने मोर्चा संभालते हुए 2 मिनट के अन्दर अकल ठिकाने पर लगा दी.

Ad Image
Latest news
Related news