Wednesday, October 2, 2024

ऑनड्यूटी वन रक्षक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पुलिस जांच में जुटी

भोपाल। कटनी में वनरक्षक की मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां ऑनड्यूटी बीट गार्ड की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। जानकारी लगते ही मौके पर पहुंचे वन विभाग की टीम ने तत्काल परिजनों को सूचना दी साथ ही आगे की कार्रवाई के लिए ढीमरखेड़ा पुलिस को सूचना दी।

गश्त के दौरान हुई मौत

ढीमरखेड़ा वन परिक्षेत्र के जामुन चूहा बीट में पदस्थ वन रक्षक की गश्त दौरान मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक ग्राम जामुन चूहा से होते हुए बैलकुंड जाते वक्त पानी पीने के लिए दुड़हा मोड स्थित दुकान में रुके 36 वर्षीय राजेश पटेल की बैठे-बैठे ही अचानक मौत हो गई। इससे घबराए दुकान संचालक ने मामले की जानकारी वन विभाग और ढीमरखेड़ा पुलिस को पहुंचाई थी। इसके बाद वनकर्मियों के साथ पहुंचे परिजन बेटे को देखकर रोने लगे, वहीं पुलिस ने शव का पंचनामा बनाते हुए उसे कब्जे में लेकर शव परीक्षण के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ढीमरखेड़ा भेजा गया है।

थाना प्रभारी ने बताया

ढीमरखेड़ा थाना प्रभारी मोहम्मद शाहिद ने बताया कि 36 साल के राजेश पटेल की मौत होने का मामला सामने आया है, जो जामुन चूहा बीट में वन रक्षक की ड्यूटी करते थे। संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले पर शव पीएम के लिए भेजा है। जांच रिपोर्ट के बाद ही मौत की असल वजह स्पष्ट हो पाएगी। फिलहाल पुलिस ने जांच जारी रखी हुई है।

Ad Image
Latest news
Related news