Thursday, September 19, 2024

MP Road Accident News : मातम में बदली खुशियां, परिवार के 6 लोगों की गई जान

भोपाल: मध्य प्रदेश से एक दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है। MP Road Accident News यहां एक सड़क हादसे में एक ही फैमली के 6 लोगों की जान चली गई। बताया जा रहा है कि ये सभी लोग सलकनपुर से बेटे का मुंडन करवाकर भोपाल लौट रहे थे, इस दौरान ये सभी भीषण हादसा के शिकार हुए। बताया जा रहा है कि भोपाल लौटते वक्त शाम 6 बजे के आसपास भैरव घाटी पर कार का ब्रेक फेल हो गया और वह वाहन पलट गई। इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही जान चली गई जबकि एक युवक की जान अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही निकल गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची। वहीं कई घायलों को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

आठ अन्य लोगों की स्थिति नाजुक

शुक्रवार की शाम को सीहोर जिले के सलकनपुर में यह घटना हुई है। यहां मंदिर की पहाड़ी से निकलते हुए कार डिवाइडर की दीवार से टकरा गई। जिसमें तीन लोगों की जान चली गई, जबकि आठ अन्य लोगों की स्थिति नाजुक हैं। मामले को लेकर रेहटी थाने के सब इंस्पेक्टर ने बताया कि भोपाल से 12 लोग वाहन में सवार होकर तीन माह के बच्चे का मुंडन करवाने के लिए मां बिजासन देवी धाम सलकनपुर गए थे।

इन लोगों की गई जान

शुक्रवार की शाम 6:15 बजे वाहन दुर्घटनाग्रस्त हुई, जिसमें 2 लोगों की मौके पर ही जान चली गई है ओर एक युवक की अस्पताल ले जाते समय जान चली गई। वहीं आठ लोग बुरी तरह से घायल है। मृतकों में राजेंद्र पांडेय (70), शारदा पांडेय (72) और भोपाल की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी लक्ष्मी नारायण शामिल हैं।

Ad Image
Latest news
Related news