Tuesday, October 1, 2024

MP News: खेलते-खेलते आई मौत, गड्ढे में भरे बारिश के पानी में डूबे दो मासूम

भोपाल। कटनी में 2 सगे भाइयों की बारिश के पानी से भरे गड्ढे में डूबकर मौत हो गई। पूरी घटना तब हुई जब मां खाना बनाने के लिए लकड़ी बीनने पास के जंगल गई हुई थी। वहीं, पिता समान खरीदने बाजार गया था। इसी दौरान 3 वर्षीय मोहित शाह और करीब ढाई साल नोहित शाह खेलते-खेलते पानी से भरे गड्ढे में जा पहुंचे, जिसमें डूबने से उनकी मौत हो गई।

दोनो भाईयो की हुई मौत

माता पिता घर लौटे तो दोनों बच्चे उन्हें घर में नहीं मिली, इसके बाद उनकी तलाश शुरू की गई। इस दौरान गांव के लोगों को बच्चों के पैर के निशान गड्ढे के पास मिले तो परिजनों ने गड्ढे में कूदकर उन्हें तलाश किया, जिसके बाद एक एक करके दोनों के शव बाहर निकाले गए। मामले की जानकारी रीठी पुलिस को दी गई।

डीएसपी उमराव सिंह ने बताया

डीएसपी उमराव सिंह ने बताया कि रीठी थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत डांग में आने वाले परेवागार टोला निवासी सलमान शाह के दोनों बच्चे पानी में डूब गए थे। उन्हें बाहर निकालकर और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रीठी लाया गया, जहां जांच के बाद डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई करते हुए शव का पीएम करवाया और परिजनों को सौंप दिया। एक ही गांव के 2 मासूमों की मौत से गांव में मातम छा गया है।

Ad Image
Latest news
Related news