Thursday, September 19, 2024

Lok Sabha Election: पीएम मोदी का एमपी दौरा आज , 4 सीटों पर फोकस, भोपाल में मेगा रोड शो, यहां करेंगे चुनावी सभाएं

भोपाल। लोकसभा चुनाव के पहले फेज की वोटिंग 19 अप्रैल को संपन्न हुई। वहीं दूसरे फेज की वोटिंग 26 अप्रैल को होनी है इसी क्रम में सभी पार्टी के नेता चुनावी दौरे कर रहे है। वहीं दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बेहद एक्टिव है वह आज 2 दिवसीय एमपी के दौरे पर आ रहे हैं. लोकसभा चुनाव के मद्देनजर वे भोपाल समेत प्रदेश की 4 लोकसभा सीटों पर चुनावी सभाओं में शामिल होंगे. बता दें कि PM मोदी 10 दिन के अंतराल के बाद एक बार फिर प्रदेश आ रहे हैं.

भोपाल में भव्य रोड शो

पीएम मोदी आज शाम राजधानी भोपाल में रोड शो करेंगे। वे भोपाल लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी आलोक शर्मा के समर्थन में प्रचार भी करेंगे. भोपाल में पीएम मोदी का 1 किलोमीटर लंबा रोड शो होगा. ये रोड शो पुरानी विधानसभा के सामने से शुरू होगा और रोशनपुरा चौराहे से होता हुआ अपेक्स बैंक पॉइंट के पास ख़त्म होगा. रोड शो को ऐसे इलाके में रखा गया है, जहां से पुराने और नए भोपाल को साधा जा सकता है.

सागर में लता वानखेड़े के समर्थन में प्रचार

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 24 अप्रैल को जबलपुर से हैलीकॉप्टर से रवाना होकर दोपहर 2.35 बजे सागर के पास बड़तूमा हैलीपेड आयेंगे. वे दोपहर 2.45 बजे से 3.25 बजे तक बड़तूमा में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होंगे. सागर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी लता वानखेड़े के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

20 दिनों में 5वा दौरा

20 दिनों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह एमपी में पांचवा दौरा होगा. आचार संहिता लगने के बाद 7 अप्रैल को मोदी पहली बार एमपी आए थे और जबलपुर में रोड शो किया था। 9 अप्रैल को बालाघाट, 14 अप्रैल को नर्मदापुरम के पिपरिया और 19 अप्रैल को पीएम मोदी दमोह आए थे. अब ये उनका पांचवा दौरा है.

बैतूल में दुर्गादास उईके का प्रचार

सागर में कार्यक्रम समाप्ति के बाद वे 3.40 बजे बड़तूमा हेलीपेड से हैलीकॉप्टर द्वारा हरदा के अबागांव खुर्द के लिए रवाना हो जायेगें. हरदा में वे बैतूल लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी दुर्गादास उईके के समर्थन में जन सभा करेंगे. शाम 6 बजे PM मोदी भोपाल के लिए रवाना होंगे, जहां BJP प्रत्याशी आलोक शर्मा के समर्थन में रोड शो करेंगे

Ad Image
Latest news
Related news