Monday, September 30, 2024

सीएम यादव ने अंधेरे रोका काफिला, जानें पूरा मामला

भोपाल। एमपी के पन्ना में एक दर्दनाक हादसा देखने को मिला। बता दें कि सिमरिया मार्ग पर एक ट्रक ने मोटर साइकिल को टक्कर मार दी. इस दौरान CM मोहन यादव और V.D शर्मा का संवेदनशीलता देखने को मिली. सीएम यादव ने अपना काफिला रुकवाकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया। इस हादसे में एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे को इलाज के लिए पन्ना के अस्पताल ले जाया गया है।

काफिला रोक घायलों की मदद

सीएम यादव और वीडी शर्मा और पवई में चुनाव प्रचार कर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान उनकी नजर हादसे पर पड़ी, जिसके बाद उन्होंने फौरन अपने काफिले को रोक दिया और घायलों की मदद के लिए पहुंच गए। CM के काफिले के साथ चल रही एंबुलेंस से घायलों को पन्ना अस्पताल पहुंचाया गया। इस बीच खुद सूबे के मुखिया सड़क पर काफी देर तक खड़े रहे और उनका काफिला भी ठहर गया।

चुनाव प्रचार से लौट रहे थे CM

सीएम मोहन यादव और खजुराहो लोकसभा से BJP प्रत्याशी विष्णुदत्त शर्मा पवई विधानसभा के कुआं ताल मेले में प्रचार के बाद पन्ना आ रहे थे. तभी रास्ते में उन्हें एक सड़क हादसे दिखाई दिया, सीएम यादव ने रुककर पीड़ितों की मदद की और घायलों को समय पर उपचार के लिए पन्ना जिला चिकित्सालय भेजा गया। इस दौरान सीएम यादव ने अधिकारियों को समुचित इलाज के दिए निर्देश भी दिए। SDOP सौरभ रत्नाकर ने बताया कि सिमरिया थाना के अंतर्गत सड़क हादसा हुआ है, जिसमें एक अज्ञात ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मारी है। एक की मौत हो गई है। दूसरा गंभीर रूप से घायल है। फिलहाल हम जांच कर रहे हैं। गौरतलब है आए दिन ऐसे लोगों के लापरवाही के चलते है हादसे होते रहते है। देश में हर साल करीब डेढ़ लाख से ज्यादा लोग सड़क हादसे में जान गवा देते है।

Ad Image
Latest news
Related news