Sunday, October 20, 2024

आपसी भिंड़त के बाद बाइक बनी आग का गोला, बाइकों की टक्कर में तीन लोग जिंदा जले..

भोपाल। रायसेन से एक बेहद दर्दनाक खबर सामने आ रही है। यहां 2 बाइकों की आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत में 3 बाइक सवार जिंदा जल गए। दो बाइकों की टक्कर में 3 लोग जिंदा जलकर मर गए! बताया जा रहा है कि बाइकों की भिड़ंत के बाद एक बाइक की टंकी का ढक्कन खुल गया, जिससे दोनों बाइकों में भीषण आग लग गई। इस घटना में 3 लोगों की मौत के बाद एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

तीन लोगों की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

रायसेन के गैरतगंज तहसील के ग्राम करमोदी गांव में देर रात करीब 3 बजे 2 बाइकों की आपस में टक्कर हो गई. जिसके बाद दोनों बाइकों में भीषण आग लग गई और बाइक सवार 3 व्यक्ति जिंदा जल गए. वहीं एक शख्स को गंभीर रूप से घायल है।

घायल को किया गया रेफर

जानकारी के मुताबिक राजमार्ग गैरतगंज गाडरवारा के करमोदी के पास गुरुवार- शुक्रवार की रात लगभग 3 बजे गैरतगंज नगर के वार्ड 11 निवासी अर्जुन अहिरवार और विपिन अहिरवार अपनी राइडर बाइक से सिलवानी तहसील के ग्राम मजगवा से शादी समारोह में शामिल होकर वापस लौट रहे थे. वहीं जितेन्द्र आदिवासी पैशन प्रो बाइक से गैरतगंज की ओर से वापस लौट रहा था. दोनों बाइको की आमने – सामने जोरदार भिंड़त हो गई. ये टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनो बाइको में आग लग गई और 3 युवक जिंदा जल गए. वहीं एक घायल युवक को सिविल हॉस्पिटल गैरतगंज में प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया है.

Ad Image
Latest news
Related news