Monday, September 30, 2024

भोपाल के करीब 15 से ज्यादा इलाकों में बिजली रहेगी गुल, पढ़ें पूरा शेड्यूल

भोपाल। राजधानी भोपाल में पिछले कुछ समय से बिजली कटौती जारी है। आज भी भोपाल के 15 से ज्यादा इलाकों में 5 घंटे के लिए बिजली कटौती की जाएगी। बिजली विभाग ने बताया कि मेंटेनेंस काम होने की वजह से इन इलाकों में आज बिजली की सप्लाई नहीं की जाएगी। विभाग ने कहा कि ऐसे लोग अपने सभी जरूरी काम निपटा लें ताकि बाद में उन्हें किसी तरह की दिक्कत ना हो। आइए जानते है आज किन इलाकों में बिजली कटौती होगी और उसकी टाइमिंग क्या रहेगी।

इन इलाकों में होगी कटौती

आज जिन इलाकों में बिजली की सप्लाई नहीं की जाएगी उनमें भानपुर, रचना नगर, शिवनगर, खानूगांव, कैलाश नगर, पारस सिटी, कान्हा टॉवर, दीनदयाल परिसर जैसे कई बड़े इलाके शामिल रहेंगे। इन इलाकों में मेंटेनेंस काम होने की वजह से बिजली की कटौती की जाएगी। इन इलाकों में 5 घंटे के लिए सिर्फ एक समय पर ही बत्ती गुल रहेगी।

इस समय गुल रहेगी लाइट

जिन इलाकों में कटौती की जाएगी उसमें सुबह 9 से दोपहर 2 बजे तक भानपुर, गीत नगर, शिवनगर, चंदन नगर, रचना नगर, कैलाश नगर, झंडा चौक, जनता क्वार्टर, खानूगांव के साथ उसके आसपास के इलाके शामिल हैं। वहीं सुबह 9 से दोपहर 2 बजे तक दीनदयाल परिसर, पारस सिटी, कान्हा टॉवर सहित उसके आसपास के इलाके शामिल हैं।

बिजली विभाग ने जारी की सूचना

इन इलाकों में बिजली कटौती को लेकर बिजली विभाग ने कहा कि भोपाल में कुछ इलाकों में आज बिजली की सप्लाई नहीं की जाएगी। यहां पर 5 घंटे के लिए लाइट को काटा जाएगा ऐसे में इन इलाकों के रहवासी सभी जरूरी काम समय से पूरा कर लें। विभाग ने कहा कि कटौती के समय लोगों को किसी तरह की परेशानी ना हो इसके लिए वो सभी जरूरी काम निपटा लें।

Ad Image
Latest news
Related news