Monday, September 30, 2024

14 घंटे बाद भी बोरवेल से नहीं बाहर आया मासूम, रातभर चला रेस्क्यू ऑपरेशन

भोपाल। एमपी के रीवा में शुक्रवार यानि 12 अप्रैल को हड़कपं मच गया जब बोरवेल में 6 साल की मासूम गिर गया। बता दें कि मासूम को अभी तक बाहर नहीं निकाला जा सका है। कल शाम से लगातार 8 से 10 JCB रातभर से खुदाई कर रही हैं, लेकिन अभी तक बच्चे की कोई मूवमेंट नहीं दिखाई दे रही है। बताया जा रहा है कि उसके ऊपर मिट्टी आने की वजह से वह गहराई में चला गया है. बता दें रीवा में शुक्रवार को 6 साल का मासूम बोरवेल के गड्ढे में गिरा गया था. जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और प्रशासन की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू करवाया. वहीं बारिश के चलते रेस्क्यू ऑपरेशन में परेशानी आ रही है।

खेत में खेलते समय बोरवेल में गिरा बच्चा

दरअसल 6 साल का मयूर शुक्रवार की शाम करीब 5 बजे खेत पर अन्य बच्चों के साथ खेल रहा था। इसी दौरान वह खेत में खुले पड़े बोरवेल में जा गिरा. इसके बाद बच्चे के गिरने की सूचना परिजनों ने पुलिस और प्रशासन को दी। मौके पर पहुंचे प्रशासनिक अफसरों ने बच्चे को सकुशल बाहर निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया, लेकिन रेस्क्यू ऑपरेशन में बारिश की वजह से काफी दिक्कतें आ रही हैं.

160 फीट गहरा बोरवेल

बताया जा रहा है कि बोरवेल का गड्ढा करीब 160 फीट गहरा है. बताया जा रहा है कि बच्चा 60 फीट नीचे जा फंसा है. मौके पर ऑक्सीजन सिलेंडर भी लाया गया था, साथ ही गड्ढे में कैमरा डालकर बच्चे की हर गतिविधि पर नजर रखी जा रही थी. वहीं कल शाम बोरवेल के अंदर फंसे मासूम की हलचल पता चल रही थी. गौरतलब है कि इससे पहले भी कई घटनाएं घटित हो चुकी है जिसमें बोरबेल ने मासूम को मौत के घाट उतार दिया है।

Ad Image
Latest news
Related news