Monday, September 30, 2024

सीएम यादव बोले-छिंदवाड़ा में ही फंसकर रह गए कमल नाथ, बेटा नकुल पेश कर रहा पिता का रिपोर्ट कार्ड

भोपाल। लोकसभा चुनाव का बिगुल बज गया है। सभी पार्टियां अपनी-अपनी तैयारी में जुट चुकी है। स्टार प्रचारकों द्वारा प्रचार- प्रसार किया जा रहा है। वहीं प्रदेश में सीएम यादव भी रोड शो कर रहे है उन्होंने छिदवाड़ा में रोड शो के दौरान कमलनाथ का नाम लिए बिना कहा कि जो नेता पूरे देश व प्रदेश में प्रचार करते थे वह में घर में घिर कर रह गए है। उन्हें समझ में आ गया कि इस बार छिंदवाड़ा में जमीन खिसक गई है।

सांसद नकुल नाथ द्वारा 5 साल का रिपोर्ट कार्ड पेश करने को लेकर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि बेटे ने खुद का नहीं पिता का रिपोर्ट कार्ड पेश किया। लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा कितनी संजीदा है इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि बीते 15 दिनों में मुख्यमंत्री चार बार छिंदवाड़ा आ चुके हैं।

प्रचार करने छिंदवाड़ा पहुंचे

सीएम यादव बुधवार को एक बार फिर कोयलांचल क्षेत्र में चुनाव प्रचार करने छिंदवाड़ा पहुंचे। इमली खेड़ा हवाई पट्टी पर जब पत्रकारों ने पूछा कि क्या कारण है कि बीजपी छिंदवाड़ा में पूरा जोर लगा रही है। इस पर मुख्यमंत्री यादव ने कहा कि BJP के सारे कार्यकर्ता चुनाव प्रचार में जुटे हैं। हम भी लगातार चुनाव प्रचार कर कर रहे हैं जो माहौल हमें नजर आ रहा है इसे साफ है कि इस बार छिंदवाड़ा लोकसभा में भाजपा का प्रत्याशी जीत हासिल करेगा।

Ad Image
Latest news
Related news