Monday, September 30, 2024

एमपी में बेमौसम बारिश का कहर, जबलपुर-बैतूल समेत इन शहरों में बारिश-ओलावृष्टि का अलर्ट!

भोपाल। एमपी में मौसम का मिजाज पल-पल बदल रहा है। वहीं प्रदेश में बेमौसम बारिश और ओलावृष्टि का सिलसिला लगातार जारी है। वेस्टर्न डिस्टर्बेंस के असर से मौसम का मिजाज बदला हुआ है और गर्मी के दिनों में बारिश-ओलावृष्टि देखने को मिल रही है। सोमवार को प्रदेश के कई शहरों में गरज-चमक के साथ बारिश और तेज हवाओं के साथ ओलावृष्टि हुई। नरसिंहपुर, छिंदवाड़ा में बड़े-बड़े ओले देखने को मिले। मौसम विभाग ने आज भी कई शहरों के लिए येलो अलर्ट जारी किया है।

इन जिलों में बारिश का अलर्ट

मौसम विभाग ने आज डिंडौरी, बैतूल, कटनी, छिंदवाड़ा, सिवनी, जबलपुर, बालाघाट और पांढुर्ना जिलों में गरज-चमक और तेज हवाओं के साथ जोरदार बारिश का अलर्ट जारी किया है। सीधी, भोपाल, सीहोर, टीकमगढ़ जिलों में हल्की बारिश होने के आसार हैं. वहीं रायसेन, विदिशा, नर्मदापुरम, सिंगरौली, मंडला, नरसिंहपुर, पन्ना, दमोह, छतरपु, शहडोल, उमरिया, डिंडोरी, अनूपपुर, विदिशा जिलों में गरज-चमक के साथ बारिश की संभावना है।

इन शहरों में हुई बारिश

एमपी में बेमौसम बारिश का सिलसिला जारी है। सोमवार को बैतूल, विदिशा, सीहोर, गुना, सागर, छिंदवाड़ा, रायसेन और नर्मदापुरम जिलों में गरज-चमक के साथ बारिश दर्ज की गई. कई जगहों पर ओलावृष्टि भी हुई. उज्जैन, जबलपुर, ग्वालियर, नर्मदापुरम, भोपाल, शहडोल और सागर संभाग के जिलों में कहीं-कहीं बारिश दर्ज की गई.

Ad Image
Latest news
Related news