Monday, September 30, 2024

राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर का फ्यूल खत्म, नहीं भर सके उड़ान शिवराज बोले-‘मैडम सोनिया धक्का लगाएं…

भोपाल। लोकसभा चुनाव बेहद करीब है। सभी पार्टियां जी तोड़ मेहनत कर रही है। पार्टियों के स्टार प्रचारक दौरे पर है। वहीं इसी बीच शहडोल में राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर का फ्यूल खत्म होना चर्चा का विषय बन गया है। दरअसल, चुनावी समर में मध्य प्रदेश दौरे पर पहुंचे राहुल गांधी का हेलीकॉप्टर फ्यूल न होने की वजह से शहडोल से उड़ान नहीं भर सका और राहुल गांधी शहडोल में ही फंस गए। उन्हें शहडोल के ही एक निजी होटल में रुकना पड़ा. राहुल गांधी ने रात शहडोल में गुजारी, उन्होंने कांग्रेस नेताओं के साथ खाना खाया। वही सुबह 6 बजे वह जबलपुर के लिए रवाना होंगे। बीजेपी इसे लेकर कांग्रेस और राहुल गांधी पर तंज कस रही है.

मंडला और शहडोल में राहुल की जनसभा

राहुल गांधी सोमवार को प्रदेश के दौरे पर थे। वे मंडला और शहडोल लोकसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में रैली करने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान राहुल गांधी का फोकस आदिवासी वोटर्स पर रहा।

राहुल गांधी उड़ान नहीं भरेंगे- शिवराज

शिवराज सिंह चौहान ने तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी शहडोल आए लेकिन फ्यूल की कमी के कारण उनका हेलीकॉप्टर उड़ान नहीं भर सका। अगर कांग्रेस का ईंधन खत्म हो गया है, तो राहुल के हेलीकॉप्टर के लिए फ्यूल कैसे होगा? पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि कांग्रेस राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर की तरह उड़ान नहीं भर पा रही है। मैडम सोनिया गांधी उन्हें कितना भी धक्का दें, राहुल गांधी उड़ान नहीं भरेंगे। दरअसल शहडोल में चुनावी सभा करने पहुंचे राहुल गांधी को जनसभा के बाद रवाना होना था। उन्हें आमसभा के बाद जमुई हेलीपैड से जबलपुर के लिए निकलना था, लेकिन हेलीकॉप्टर में फ्यूल न होने के कारण से राहुल गांधी यहीं फंस गए। हालांकि जबलपुर से फ्यूल मंगाने का इंतजाम किया गया, लेकिन खराब मौसम की वजह से फ्यूल पहुंचने में देरी हो गई।

Ad Image
Latest news
Related news