Monday, September 30, 2024

MP में जमकर प्रचार कर रहे सीएम यादव, बोले- स्वर्ग से सुंदर कश्मीर को कांग्रेस ने खून का अड्डा बना दिया

भोपाल। लोकसभा चुनाव बेहद करीब है सभी पार्टियां चुनाव की तैयारी में जोरों-शोरों से जुटी हुई है। इसी क्रम में रविवार को सारंगपुर के राठी परिसर में आयोजित बीजेपी के विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में मध्यप्रदेश के सीएम यादव ने कहा कि आजादी के समय बीजेपी नहीं थी, सिर्फ कांग्रेस थी लेकिन उन्होंने देश को बांटने का काम किया है, जो काम अंग्रेजों ने समय नहीं वो काम कांग्रेस ने किया है। हमने दो बार नरेंद्र मोदी जी को चुनाव में वोट देकर जिताया, दोनों बार का चुनाव हमको गर्व करने के लिए मजबूर करता है। स्वर्ग से सुंदर कश्मीर को कांग्रेस और उनकी पूर्ववर्ती सरकारों ने खून का अड्डा बना दिया, अखाड़ा बना दिया, वहां खून का नाटक हुआ है। यह सारे पाप अगर किसी के माथे पर है तो कांग्रेस के माथे है। कांग्रेस कहती थी 370 हटेगी तो देश में खून की नदियां बह जाएगी, आग लग जाएगी, हमारी सरकार ने फैसला लिया, क्या मुसलमान, क्या हिंदूअब इतने आनंद से कश्मीर में है सबका काम धंधा बढ रहा है। कश्मीर की तो छोडो अब पाक अधिकृत कश्मीर भी कह रहा है नरेंद्र मोदी काश हमको भी मिला लो। हमको नहीं रहना है दरिंदों के बीच में, हमको भी भारत में मिलना है।

सीएम यादव बोले कांग्रेस ने देश का बंटवारा कराया

सारंगपुर में रविवार को आयोजित बीजेपी कार्यकर्ता सम्मेलन में करीब एक घंटा देरी से पहुंचे सीएम यादव ने जनता को संबोधित करते हुए भारत पाकिस्तान बंटवारे की याद दिलाते हुए कहा कि जब सन् 1947 में देश का बंटवारा किया था यह कांग्रेस के माथे कलंक किसी मुस्लिम बंधु ने नहीं मांगा था। कांग्रेस ने देश का बंटवारा कराया।

मुख्यमंत्री ने संबोधन में किए विकास के वादे

सीएम यादव ने मंच से कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि रामगंज भोपाल रेल लाईन के लिए राजगढ़ में 2013 तक 150 करोड़ रुपए प्रदेश सरकार देती थी। लेकिन यह योजना संभव हुई तो मोदीजी के कारण, उन्होंने अभी लेखा बजट में मप्र में रेल विकास के लिए साढ़े 15 हजार करोड़ रुपए दिए है। उन्होंने गोवंश की सुरक्षा को लेकर अपने भाषण में कहा कि हमने निर्णय किया यह साल तो गोवंश के रूप में माना जाएगा। यह गुडी पडवा से अगली गुडी पडवा तक हमारी गौ माता 33 करोड़ देवी देवताओं के आधार पर मानते हैं इसलिए कोई भी गौ माता कोई टक्कर मार दे तो 50 किलोमीटर तक वाहन चलाएंगे तो उसको उठाकर इलाज करेंगे। गायों के लिए गौशाला बनाकर के उनकी राशि भी डबल कर दी गई और अब प्रति गाय 20 रुपये के स्थान पर हम 40 रुपये कर दी गई है। हमारी सरकार ने एक दिन के अंदर 10 हजार पटवारियों के साथ युवाओं को नियुक्ति सर्टिफिकेट देने का काम किया। इस युग में किसी को बेरोजगार होकर बहुत दिन धक्के खाने की जरूरत नहीं है।

40 कांग्रेसियों ने बीजेपी का दामन थामा

विस स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में सीएम यादव के समक्ष सारंगपुर नगर के करीब 40 कांग्रेसजनों ने पार्टी छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया। जिसमें प्रमुख रूप से महादेव मित्र मंडल अध्यक्ष संजय विजयवर्गीय, अखिलेश चौहान सहित करीब 40 लोगों ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। सीएम यादव का सरपंच संघ एवं महादेव मित्र मंडल ने स्वागत किया और उन्हें माला पहनाकर एवं स्मृति चिह्न भेंट कर किया गया।

Ad Image
Latest news
Related news