Monday, September 30, 2024

MP News: BJP ने स्थापना दिवस पर 1 लाख नए सदस्य जोड़े, सीएम बोले- कांग्रेस ने हमेशा तुष्टिकरण और आतंकवाद दिया

भोपाल। बीजेपी ने प्रदेश कार्यालय पर शनिवार को अपना 45वां स्थापना दिवस मनाया। पार्टी का ध्वज फहराया और महापुरुषों की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर नमन किया। इस अवसर पर सीएम यादव ने कहा कि दुश्मन बहुत चतुर और चालाक है। वह झूठ और फरेब की राजनीति कर माहौल बिगाड़ने का काम कर रहा है। उससे सजग रहकर बूथ पर सबक सिखाना है। कांग्रेस ने हमेशा आतंकवाद, तुष्टिकरण को बढ़ावा दिया है। कांग्रेस के शासनकाल में आए दिन आतंकी हमले होते थे, भ्रष्टाचार होता था।

सीएम यादव बोले-

सीएम ने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में देश विकसित व समृद्धशाली भारत बनने की ओर अग्रसर है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा संतों व आदिवासियों का अपमान किया है, लेकिन बीजेपी ने संत समाज को मान-सम्मान दिया, वहीं आदिवासी बहन को राष्ट्रपति बनाकर आदिवासी समाज का गौरव बढ़ाया है। क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल, लोकसभा चुनाव के प्रदेश प्रभारी डॉ. महेन्द्र सिंह, राज्यसभा सांसद उमेशनाथ महाराज एवं पूर्व मंत्री व न्यू ज्वॉइनिंग टोली के प्रदेश संयोजक नरोत्तम मिश्रा ने पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं उपस्थित थे।

कांग्रेसी बहुत झूठी है

मुख्यमंत्री कहा कि चुनाव में कांग्रेस मैदान छोड़ रही है। कल ही खजुराहो से इंडी गठबंधन की सहयोगी पार्टी सपा की प्रत्याशी का नामांकन निरस्त हो गया है। मोदी जी की आंधी के कारण कांग्रेस और उसके सहयोगी भी घबरा गए हैं इसलिए प्रत्याशी ने जानबूझकर नामांकन आवेदन के कॉलम को खाली छोड़ा था, जिससे जमानत जब्त होने के कलंक से बच सकें। भाजपा के विकास कार्यों के आगे कांग्रेस धराशायी हो गई है। उन्होंने कहा कि एक कांग्रेसी पहले ही मैदान छोड़कर चले गए हैं और दूसरे पैदल-पैदल चल रहे हैं। हमें इनसे सावधान रहना है, दुश्मन बहुत चालाक है, वह झूठ बोलता है, फरेब करता है, हमें सजग रहकर इन्हें सबक सिखाना है। अबकी बार हम 29 की 29 सीटें जीतकर 400 के संकल्प को पूरा करेंगे।

देश में गुलामी की एक ही प्रतीक कांग्रेस बची

वहीं, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष VD शर्मा ने कहा कि BJP के स्थापना दिवस पर प्रदेश के 64523 बूथों पर एक लाख से अधिक नए सदस्यों को पार्टी से जोड़ा गया है। हमें प्रदेश में हर बूथ पर 370 नए मतदाता जोड़ना है और 10 फीसदी वोट शेयर बढ़ाकर नया इतिहास रचना है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुलामी के प्रतीकों को देश से हटा दिया है। देश में गुलामी की एक ही प्रतीक कांग्रेस बची है, जिसे चुनाव में हर बूथ पर समाप्त करना है। VD शर्मा ने कहा कि आज पार्टी के स्थापना दिवस पर प्रदेश के 64,523 बूथों पर पार्टी के कार्यकर्ता, बूथ अध्यक्ष स्थापना दिवस के अवसर पर नए सदस्यों को जोड़ने का कार्य किया है। उन्होंने कहा कि हमें हर बूथ पर 370 नए सदस्य जोड़कर पार्टी के संस्थापक डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी को सच्ची श्रद्धांजलि देनी है।

Ad Image
Latest news
Related news