Monday, September 30, 2024

बस पलटने से 40 यात्री घायल, यात्री दर्शन के लिए जा रहे थे मेहंदीपुर बालाजी

भोपाल। एमपी के मुरैना में सोमवार-मंगलवार की रात राष्ट्रीय राजमार्ग 44 (NH 44) पर एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस सड़क दुर्घटना में कम से कम 40 यात्री घायल हो गए हैं। घायलों को मुरैना जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दरअसल, हादसे के समय बस में करीब 40 यात्री सवार थे। सभी मेहंदीपुर बालाजी के दर्शन के लिए ग्वालियर से राजस्थान जा रहे थे।

सोमवार की रात 2 बजे हुई घटना

एमपी के मुरैना शहर में सोमवार की देर रात एक निजी बस पलट जाने से सवार करीब 40 यात्री घायल हो गए। ये घटना सोमवार रात 1बजे से 2 बजे के बीच हुई। उस समय यात्री एमपी के ग्वालियर से राजस्थान स्थित मेहंदीपुर बालाजी मंदिर जा रहे थे। ये बस मुरैना शहर से 12 किलोमीटर दूर सिकरोदा इलाके में एक नहर के पास पलटी है. वहीं जानकारी के मुताबिक, बस चालक ने नियंत्रण खो दिया, जिसके चलते ये घटना हो गई.

घायलों का चल रहा इलाज

इधर, घटना की सूचना मिलते ही जौरा के कांग्रेस विधायक पंकज उपाध्याय मौके पर पहुंचे और पुलिस की इसकी सूचना दी। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को बस से निकालने का काम किया. फिलहाल घायलों को इलाज के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उपचार चल रहा है और सभी का हालत स्थिर है. बता दें कि इस हादसे में महिलाओं और बच्चों समेत करीब 40 यात्री घायल हो गए हैं.

Ad Image
Latest news
Related news