Sunday, September 8, 2024

Lok Sabha Election 2024: छिंदवाड़ा से विवेक बंटी साहू ने भरा नामांकन, BJP ने दिखाया दम

भोपाल: बीजेपी मध्यप्रदेश में मिशन-29 को लेकर छिंदवाड़ा पहुंची है। इसमें प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, कैलाश विजयवर्गीय और प्रहलाद पटेल जैसे बड़े नेता आज छिंदवाड़ा पहुंचे। लोकसभा प्रत्याशी विवेक बंटी साहू के नामांकन दाखिल के दौरान सभी बड़े नेता मौजूद रहे।

कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा

छिंदवाड़ा पहुंचे मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने जनसभा को संबोधित किया और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। सीएम मोहन यादव ने कहा कि यहां से कांग्रेस को हमें 9-2-11 करना है। पिछली बार मध्यप्रदेश की एक सीट छूटी थी, इस बार देश में 400 पार और मध्यप्रदेश की 29 की 29 सीटें भाजपा जीतेगी। लोकसभा प्रत्याशी विवेक बंटी साहू ने नामांकन भरने के बाद जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि छिंदवाड़ा गढ़ नहीं, सब गड़बड़ है। यहां केवल भावुकता के आधार पर बेवकूफ बनाने का खेल चल रहा है। उन्होंने नकुलनाथ पर हमला करते हुए कहा कि भैया, रोकर क्यों वोट मांग रहे हो।

दीपक सक्सेना के घर पहुंचे

बीजेपी के सभी बड़े नेता नामांकन के प्रक्रिया के बाद प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दीपक सक्सेना के घर पहुंचे, जहां उन्होंने लगभग एक घंटे तक उनके घर के अंदर चर्चा की। बताया जा रहा है कि इस दौरान उनकी बीजेपी ज्वाइनिंग को लेकर चर्चा हुई है। हालांकि, यह साफ नहीं हुआ कि दीपक सक्सेना कब बीजेपी ज्वॉइन करेंगे।

Ad Image
Latest news
Related news