Sunday, September 8, 2024

MP News: होली के दिन छाया मातम, नर्मदा स्नान कर लौट रहे तीन दोस्तों की सड़क हादसे में मौत

भोपाल: होली का पर्व तीन दोस्तों के लिए काल बनकर आया। दरसअल, धार जिले के खलघाट में होली खेलने के बाद नर्मदा नदी में स्नान करने पहुंचे और वापसी में लौटने के दौरान तीन दोस्तों की बाइक अज्ञात वाहन में घुस गई और तीनों की दर्दनाक मौत हो गई। पूरा घटनाक्रम धामनोद थाना अंतर्गत मुंबई आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग का है।

जांच में लगी पुलिस

प्रदेश के धार जिले के धामनोद थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। तीनों होली खेलकर नर्मदा स्नान करने गए थे, लौटते समय उनकी बाइक अज्ञात वाहन की चपेट में आ गई। जिसकी पुलिस जांच कर रही है

कुंवरसि गांव के निवासी

प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव कुंवरसि के रहने वाले 6 दोस्त होली उत्सव मना कर खलघाट स्थित नर्मदा नदी में नहाने पहुंचे थे। जिसके बाद नहाकर तीन दोस्त एक बाइक पर आगे निकल गए, वहीं अर्जुन, विकास और नीलेश तीन युवक पेट्रोल भराने के नाम पर पीछे रह गए और लौटने के दौरान किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए। दो दोस्तों की मौके पर मौत हो गई, वहीं तीसरे ने उपचार के लिए ले जाने के दौरान दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद धामनोद थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थीं और युवकों के शवों को धामनोद के शासकीय अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। वहीं होली के दिन इस दर्दनाक सड़क हादसे ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है।

Ad Image
Latest news
Related news