Monday, September 30, 2024

Bhopal News: BRTS कॉरिडोर पार कर रहे युवक को कार ने मारी टक्‍कर, उपचार के दौरान मौत

भोपाल। मिसरोद के C 21 माल के सामने BRTS कॉरिडोर में सोमवार रात 11 बजे एक तेज रफ्तार कार ने युवक को कुचल दिया, घटना के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। बता दें कि वह कॉरिडोर पार कर रहा था तभी यह घटना हुई। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। मिसरोद थाने एएसआइ प्रदीप मिश्रा ने बताया मूलत: रायसेन का रहने वाला 18 वर्षीय अजय प्रजापति गणेश नगर में किराये का कमरा लेकर रहता था। वह नर्मदापुरम रोड सागर गैरे में काम करता था, रात में करीब 11 बजे काम खत्म करने के बाद घर जा रहा था।

कार ने मारी टक्कर

जब वह BRTS कॉरिडोर पार कर रहा था इसी दौरान मिसरोद की तरफ से भोपाल जा रही एक कार ने उसे टक्कर मार दी। कार से टक्कर से वह हवा में उछल कर सड़क पर गिरा। वहीं उसके सिर में गंभीर चोट लगी। हादसे के बाद कार चालक भाग गया। लोगों ने पुलिस को सूचना दी और उसे घायल हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी मौत हो गई।

दंपती की हुई मौत

बता दें कि इसी BRTS कॉरिडोर में एक दंपती को कार ने टक्कर मार दी थी। उसमें दोनों की मौत हो गई थी। घटना के बाद पुलिस और नगर निगम ने इस कारिडोर में हादसे रोकने के लिए कोई कदम नहीं उठाए हैं। लगातार हादसे हो रहे हैं, लेकिन अधिकारी जिम्मेदारी लेने को तैयार नहीं है। अधिकारियों की अनदेखी का खामियाजा लोगों को जान देकर चुकाना पड़ रहा है। देर रात बीआरटीएस कॉरिडोर में लोग तेज रफ्तार में वाहन चलाकर निकल रहे हैं। कॉरिडोर हटाने की शुरूआत के बाद से वाहन अब इसी में चल रहे हैं।

Ad Image
Latest news
Related news