Monday, September 30, 2024

MP News: भैंसों से भरे ट्रक को पुलिस ने किया जब्त, चालक के खिलाफ मामला दर्ज

भोपाल। उमरिया जिले के नौरोजाबाद थाना अंतर्गत जीएम तिराहे पर आज सुबह नौरोजाबाद पुलिस ने भैंस से भरे ट्रक को पकड़ा, जिसमें 22 नग भैंस ठूंस ठूंसकर भरी हुई थी। जानकारी की मानें तो नौरोजाबाद पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि ट्रक क्रमांक एमपी 16 एच 0560 शहडोल से नौरोजाबाद की तरफ आ रहा है, जिसमें भैंसों को ठूंस ठूंसकर भरा गया है।

पुलिस को मिली सफलता

नौरोजाबाद टीआई अरुणा द्विवेदी ने मामले की गंभीरता को समझते हुए नौरोजाबाद थाना अंतर्गत जीएम तिराहे में नाकाबंदी की, जहां कुछ देर बाद नौरोजाबाद पुलिस को भैंसों से भरे ट्रक को पकड़ने में सफलता प्राप्त हुई। पुलिस के द्वारा ट्रक ड्राइवर निजामुद्दीन सिद्दीकी पिता मोबिन अहमद से जब ट्रक लदे भैंसों के बारे पूछताछ की तो उसने बताया कि मेरे पास इनसे संबंधित कोई दस्तावेज नहीं है। उसने यह जरूर बताया कि मेरे द्वारा भैंसों को कोतमा बजार से लोड किया गया है और इन्हें चुन्नी लाल की डेयरी सतना तक पहुंचाना है।

ट्रक चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज

पुलिस के द्वारा ट्रक ड्राइवर निजामुद्दीन सिद्दीकी (42) के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम 1960 एवं मोटर व्हीकल एक्ट की धारा 130/177(3), 3/181 के तहत मामला पंजीबद्ध कर लिया है और आरोपी ट्रक चालक से ट्रक कीमती करीब 10 लाख रूपये एवं 22 नग भैस जिनकी कीमत करीब 2 लाख रूपये बरामद किया गया।

Ad Image
Latest news
Related news