Monday, September 30, 2024

गुना के भाजपा विधायक पर सिंधिया ने की टिप्पणी, हुआ वायरल

भोपाल। अपनी बयानबाज़ी को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहने वाले भाजपा विधायक पन्नालाल शाक्य को केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुगली फेंकने वाला विशेषज्ञ करार दे दिया है. गुना में ब्राह्मण समाज के कार्यक्रम में जब ज्योतिरादित्य सिंधिया पहुंचे तो उनके साथ भाजपा विधायक पन्नालाल शाक्य भी थे. पन्नालाल शाक्य ने मंच से बयान देते हुए कहा कि वे महाराज ज्योतिरादित्य सिंधिया के उद्बोधन में ज्यादा बाधक नहीं बनेंगे। वहीं विधायक पन्ना लाल शाक्य को जानकारी नहीं थी कि गुना लोकसभा सीट पर वोटिंग की तारीख क्या है। कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने बताया कि 7 मई को वोट डाले जाएंगे। जवाब में विधायक ने कहा विष्णु विष्णु।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पन्ना लाल शाक्य को बताया कथावाचक

दरअसल पन्नालाल शाक्य ने ब्राह्मण सम्मेलन में मंच से बयान देते हुए कहा कि वस्त्रदान,अन्नदान,भूमिदान,गौदान,कन्यादान के बाद अब 7 मई को मतदान करना है। सभी प्रकार के दान के साथ मतदान भी जोड़ लो. भाजपा विधायक पन्नालाल शाक्य के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उन्हें “कथावाचक” कह दिया. सिंधिया ने कहा हमारे बीच मंच पर कथावाचक के रूप में पन्नालाल शाक्य बैठे हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पन्नालाल शाक्य को यॉर्कर और गुगली फेंकने वाला विशेषज्ञ कहा. सिंधिया ने मंच से बयान देते हुए कहा कि क्रिकेट में जिस प्रकार यॉर्कर और गुगली गेंद फेंककर बैट्समैन को उलझन में डाल दिया जाता है, उसी प्रकार गुगली फेंककर पन्नालाल शाक्य आराम से जाकर कुर्सी पर बैठ जाते हैं. विधायक जी की अद्भुत शैली है.

ब्राह्मण समाज को पूजनीय बताया

ब्राह्मण सम्मेलन में शामिल होने गुना पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि ब्राह्मण समाज पृथ्वी पर ईश्वर की तरह पूजनीय है. ब्राह्मणों और संतों का स्थान सबसे ऊपर है. हम जैसे सामान्य लोगों का स्थान नीचे है। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी, लाल बहादुर शास्त्री का नाम लेते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि ब्राह्मण समाज ने देश का प्रतिनिधित्व किया है. केवल विधानसभा चुनाव का टिकिट मांगने तक ही सीमित न रहें।

Ad Image
Latest news
Related news