Monday, September 30, 2024

मोहन यादव के मंत्री की सलाह, हेमा मालिनी को ब्रांड एंबेसेडर बनाओ

भोपाल। प्रदेश की मोहन सरकार में कैबिनेट मंत्री विजय शाह ने डाक घर विभाग को एक सलाह दी है. उन्होंने कहा है कि कोऑपरेटिव और अन्य बैंकों के मुकाबले डाक घर विभाग ज्यादा ब्याज देता है. लेकिन, प्रचार प्रसार के अभाव में लोग इसकी तरफ आकर्षित नहीं हो पाते हैं. क्योंकि यह विज्ञापन नहीं करते. न ही इनका कोई मॉडल है. इसलिए इन्हें हेमा मालिनी को ब्रांड एंबेसडर बनाना चाहिए. बैंकों के मुकाबले पोस्ट ऑफिस में ज्यादा ब्याज दर को लेकर मंत्री विजय शाह ने ये बात कही. उन्होंने कहा कि डाक घर का इतिहास आजादी से पहले का है। उन्का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

हेमा मालिनी का किया जिक्र

खंडवा के बॉम्बे बाजार स्थित मुख्य डाक घर परिसर में ही पासपोर्ट कार्यालय खुला है. इस मौके पर सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल, महापौर अमृता यादव, विधायक कंचन तनवे, जिला पंचायत अध्यक्ष पिंकी वानखेडे, अरुण सिंह मुन्ना, भाजपा जिला अध्यक्ष सेवादास पटेल, राजेश तिवारी, सुभाष कोठारी, हरीश कोटवाले, परमजीत सिंह नारंग सहित अन्य मौजूद थे. कैबिनेट मंत्री विजय शाह ने कहा कि मैंने हेमा मालिनी का नाम इसलिए लिया क्योंकि वह भारतीय संस्कृति, सभ्यता और संस्कार की प्रतिमूर्ति हैं. वह लगातार सांसद बन रही हैं. उन्होंने ऐसी कोई फिल्म नहीं की, जिसे देखकर शर्मिंदा होना पड़े.

कैबिनेट मंत्री बोले-

कैबिनेट मंत्री ने अपनी बात को आगे बढ़ते हुए कहा कि हेमा मालिनी को ब्रांड एंबेसेडर बनाओ और फिर हमें बताना. हम हेमा मालिनी के पट्ठे हैं. हम सारे ग्रामीण में बैंकों से पैसा निकालकर पोस्ट ऑफिस में डाल देंगे. जरा एक बार इस्तेमाल करो, फिर विश्वास करो. मंत्री की इस बात पर खूब ठहाके लगे. कैबेनिट मंत्री विजय शाह ने कहा कि पोस्ट ऑफिस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सगा बेटा है. जबकि, को- ऑपरेटिव और दूसरे बैंक चाचा बाबा के हैं. मुझे को ऑपरेटिव बैंक और अन्य बैंकों से कोई दिक्कत नहीं है.

हवाई चप्पल पहनने वाला भी करेगा हवाई यात्रा – सांसद पाटिल

इस मौके पर सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल ने कहा कि खंडवा को पासपोर्ट ऑफिस की सुविधा मिली है। भविष्य में हवाई यात्रा की सुविधा भी मिलेगी. प्रधानमंत्री ने कहा है कि हवाई चप्पल पहनने वाला भी हवाई यात्रा करेगा. कुछ महीने पहले ही इस ऑफिस के भूमि पूजन अवसर पर मैंने कहा था कि इसका लोकार्पण भी हम करेंगे. कम समय में इसका लोकार्पण हो गया. पीएम मोदी भी जिसका भूमि पूजन करते हैं, उसका लोकार्पण भी वे स्वयं करते हैं. उन्होंने कहा कि निमाड़ के विकास के लिए में सदैव प्रयासरत हूं और आगे भी रहूंगा. अब पासपोर्ट बनवाने इंदौर, भोपाल जाने की आवश्यकता नहीं है. कम खर्च और कम समय में खंडवा में ही सुविधा उपलब्ध हो गई है.

Ad Image
Latest news
Related news