Sunday, September 29, 2024

कांग्रेस कब करेगी एमपी के लोकसभा उम्मीदवारों का ऐलान? कमलनाथ ने कर दिया खुलासा

भोपाल। देश में होने वाले लोकसभा चुनावों के लिए चुनाव आयोग ने भले ही अभी तरीखों का ऐलान न किया हो पर भाजपा और कांग्रेस समेत कई राजनीतिक दलों ने अपने प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर दिया है. लेकिन एमपी में बीजेपी ने 24 तो कांग्रेस ने अभी तक एक भी सीटों पर अपने उम्मीदवारों के नामों का ऐलान नहीं किया है. लेकिन इसको लेकर कमलनाथ ने इसको बड़ी जानकारी दी है.

3-4 दिनों में पार्टी करेंगी घोषणा

बता दें, कमलनाथ आज 4 दिवसीय छिंदवाड़ा दौरे हैं, यहां जब उनसे कांग्रेस उम्मीदवारों और लिस्ट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि “आने वाले 3-4 दिन में पार्टी एमपी में अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर देगी” आपको बता दें कि कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की आज दिल्ली में बैठक बुलाई गई है. ऐसा माना जा रहा है कि इस बैठक में एमपी से जो नाम भेजे गए हैं, उन पर भी चर्चा हो सकती है.

पूर्व मुख्यमंत्री कमलाथ बोले-

सूत्रों की माने तो कांग्रेस इस चुनाव में अपने हुए दिग्गज चेहरों को चुनावी मैदान में उतार सकती है। ऐसी अटकलें भी हैं कि दिग्विजय, कमलनाथ, अजय सिंह समेत कई दिग्गज चुनावी मैदान में उतर सकते हैं. कमलनाथ ने पिछले दिनों उज्जैन में अपने एक बयान में कहा था कि एमपी में कांग्रेस 12-13 सीटें आ सकती हैं. इसी टारगेट के साथ कांग्रेस तैयारी कर रही है. जिस लोकसभा सीट में कांग्रेस विधानसभा चुनाव में अच्छा प्रदर्शन रहा वहां कांग्रेस को अच्छे परिणाम की उम्मीद है.

Ad Image
Latest news
Related news