Sunday, September 29, 2024

लोकसभा क्षेत्रों में प्रचार के रथ रवाना, नुक्कड़ नाटक के साथ लेंगे सुझाव, सीएम बोले-अबकी बार 400 पार

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी अब लोकसभा चुनाव की तैयारी में जोरों-शोरों से जुट चुकी है। इसी कड़ी में बीजेपी कार्यालय से सीएम मोहन यादव ने 29 लोकसभा क्षेत्रों में प्रचार के लिए डिजिटल रथों को रवाना किया।

सीएम यादव बोले-

मुख्यमंत्री मोहन यादव और संगठन महामंत्री हितानंद ने बुधवार को बीजेपी कार्यालय से लोकसभा चुनाव के लिए डिजिटल रथों को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र में तीसरी बार फिर सरकार बने और भारत दुनिया का 1 नंबर देश बने, इसी भाव के साथ फिर एक बार मोदी सरकार और अब की बार 400 पार के नारे के साथ प्रत्येक लोकसभा क्षेत्रों में प्रचार-प्रसार के लिए दो-दो एलईडी रथों को रवाना किया गया है। “एमपी के मन में मोदी और मोदी के मन में एमपी“ ने पिछले विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता ने प्रचंड बहुमत से हमारी सरकार बनाई। जनता के आशीर्वाद से लोकसभा चुनाव में सभी 29 सीटों को जीतकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के हाथों को मजबूत करेंगे।

जनता से लेंगे सुझाव

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि सबका साथ, सबका विकास और “वसुधैव कुटुंबकम” जो हमारी पार्टी का उद्देश्य रहा है, उसी भावना के साथ पूरे प्रदेश के सभी लोकसभा क्षेत्रों में जनता के साथ जुड़कर एलईडी रथों के माध्यम से सुझाव लिए जाएंगे। विकास और सुशासन की दृष्टि से भविष्य में हमारे संकल्प-पत्र के लिए सुझाव लेंगे। रथों के लोकसभा चुनाव में प्रचार के दौरान नुक्कड़ संभाएं आयोजित की जाएगी।

सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाएंगे

मुख्यमंत्री यादव ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में पिछले 10 सालों में देश की दशा और दिशा पूरी तरीके से बदल गई है। विपक्ष ने कई हथकंडे और षडयंत्र किए, लेकिन प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश रोज बदलता रहा। चाहे आर्थिक व्यवस्था हो, विकास के पैमाने हो या मानवीय संवेदना की बात हो या फिर कोविड का कठिन काल रहा हो। हर चुनौतियों में पीएम मोदी ने अपने नेतृत्व को सफल सिद्ध किया है। इस अवसर पर कार्यक्रम में पार्टी के प्रदेश महामंत्री व विधायक भगवानदास सबनानी, लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति के प्रदेश संयोजक हेमंत खण्डेलवाल, विधायक रामेश्वर शर्मा, महापौर मालती राय, प्रदेश मंत्री राहुल कोठारी, पूर्व सांसद आलोक संजर समेत अन्य नेता उपस्थित थे।

Ad Image
Latest news
Related news