Sunday, September 29, 2024

BJP ने काट दिया इस सांसद का टिकट? विजयवर्गीय के बयान से मच गया हड़कंप

भोपाल। बीजेपी ने प्रदेश की 29 लोकसभा सीटों में से 24 सीटों पर उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया है. लेकिन जिन सीटों पर नाम रोककर रखे थे, उनमें से एक बड़ी लोकसभा सीट के वर्तमान सांसद के टिकट कट जाने की बात सामने आ गई है।

कैलाश विजयवर्गीय ने किया खुलासा

बता दें, लोकसभा सीट इंदौर से वर्तमान सांसद शंकर लालवानी का टिकट काटे जाने की खबर सामने आई है और ये खबर खुद बीजेपी के कद्दावर नेता और प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने दी है. कैलाश विजयवर्गीय इंदौर में एक कार्यक्रम में बोल रहे थे, जहां पर उन्होंने कहा कि “उड़ते-उड़ते इस तरह की खबर मिली है कि सांसद शंकर लालवानी का टिकट इसलिए कट गया है, क्योंकि पार्टी का केंद्रीय नेतृत्व चाहता है कि इस बार किसी महिला को टिकट देना है और सुरक्षित सीट पर देना है”.
कैलाश विजयवर्गीय आगे बताते हैं कि प्रधानमंत्री चाहते हैं कि इस बार इंदौर लोकसभा सीट से किसी महिला को चुनाव लड़ाया जाए।

कैलाश ने दी IDA अध्यक्ष को कुकिंग क्लास खोलने की सलाह

इसके बाद कैलाश विजयवर्गीय इंदौर विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष रहे जयपाल सिंह चावड़ा से मुखातिब होते हुए कहते हैं कि चावड़ा जी आपने तो अध्यक्ष पद भी छोड़ दिया है. अब आप क्या करेंगे. अब आप कुकिंग क्लास शुरू कर दीजिए, क्योंकि इंदौर से तो महिला उम्मीदवार चुनावी मैदान में उतारी जाएगी. कैलाश विजयवर्गीय के सवाल का जवाब इंदौर महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने भी दिया और उन्होंने कहा कि इंदौर से कविता यादव को चुनाव लड़ाया जाए. इस पर कैलाश विजयवर्गीय ने आगे कहा कि यहां पर सभी महिलाएं विधानसभा और लोकसभा चुनाव लड़ना चाहती हैं तो ऐसे में हम लोग क्या करेंगे. ये बोलकर कैलाश विजयवर्गीय मुस्कुरा दिए। मजाकिया अंदाज में ही कैलाश विजयवर्गीय ने इंदौर लोकसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी की रणनीति का लगभग खुलासा कर दिया है और अब देखना होगा कि BJP आलाकमान इंदौर लोकसभा सीट से किस उम्मीदवार को लोकसभा चुनाव में मौका देती है।

Ad Image
Latest news
Related news