Sunday, September 29, 2024

बीएसपी नेता की हुई हत्या, आकाश आनंद भड़के, बोले- खराब होते जा रहे है हालत

भोपाल। एमपी के छतरपुर में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के एक नेता की सोमवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस अधीक्षक अमित सांघी के मुताबिक महेंद्र गुप्ता को सागर रोड पर सिर में गोली मारी गई।

पुलिस अधीक्षक ने बताया

पुलिस अधीक्षक ने कहा, ‘गुप्ता की मौके पर ही मौत हो गई और दोषी फरार हो गया.’ ईशा नगर कस्बे के निवासी गुप्ता ने 2023 का विधानसभा चुनाव बिजावर सीट से BSP के टिकट पर लड़ा था और वह 3 स्थान पर रहे थे। गुप्ता के निजी सुरक्षाकर्मी अब्दुल मंसूरी ने कहा कि उन्हें मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति ने गोली मारी। मंसूरी ने कहा कि जब तक वह जवाबी कार्रवाई कर पाते, तब तक हमलावर फरार हो गया। उन्होंने बताया कि उन्होंने हमलावर को देखा है और उसे पहचान सकता है. BSP के नेता एक शादी समारोह में शामिल होने छतरपुर आए थे।

आकाश आनंद ने किया पोस्ट

घटना के बाद बहुजन समाजवादी पार्टी के नेता आकाश आनंद ने प्रतिक्रिया दी है। सोशल मीडिया एक्स पर लिखा- एमपी के छतरपुर के बीएसपी नेता महेंद्र गुप्ता जी कि हत्या बेहद दुःखद और निंदनीय है। मैं उनके परिवार संवेदना व्यक्त करता हूँ. प्रदेश में दिन प्रतिदिन कानून व्यवस्था की हालत और खराब होती जा रही है. महेंद्र जी के परिवार को उचित मुआवज़ा दिया जाए और अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्यवाई की जाए। ये BSP परिवार पर हमला है. इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस मामले में DIG अमित सांघी ने जानकारी दी थी कि सिविल लाइंस थाना के अंतर्गत सागर रोड पर एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। शव की शिनाख्त ईशानगर के रहने वाले महेंद्र गुप्ता के रूप में हुई है। उनके साथ एक गार्ड भी था। बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। धारा 302 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। साथ ही, जांच के लिए एक विशेष टीम गठित की गई है जिसके प्रभारी ASP हैं। पुलिस की कोशिश है कि जल्द से जल्द दोषी पकड़ में आ जाए।

Ad Image
Latest news
Related news