Sunday, September 29, 2024

सीएम मोहन, शिवराज, वीडी शर्मा ने ‘X’ पर बदला प्रोफाइल, नाम के आगे लिखा- मोदी का परिवार, जाने क्या है वजह

भोपाल। एमपी के भाजपा नेता सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर अपना प्रोफाइल बदल रहे है। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, पूर्व सीएम शिवराज और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने अपना प्रोफाइल बदल दिया है। उन्होंने अपने नाम के आगे लिखा मोदी का परिवार लिखा है। दरअसल रविवार को बिहार में पूर्व सीएम लालू यादव ने एक सभा में पीएम मोदी को तंज कसते हुए कहा था उनका कोई परिवार नहीं है। वहीं इसके जवाब में भाजपा नेता अपने आपको मोदी का परिवार बता रहे हैं। इसलिए भाजपा नेता और कार्यकर्ता अपने सोशल मीडिया बायो को बदल कर लिख रहे है मोदी का परिवार।

पीएम मोदी ने किया पलटवार

वहीं इस पूरे मामले पर पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार को तेलंगाना के अदिलाबाद में जनसभा को संबोधित करते हुए लालू यादव पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि मेरे परिवार को लेकर मुझ पर निशाना साधा गया। अब पूरा देश ही बोल रहा है कि मैं हूं मोदी का परिवार। इसके साथ ही मध्य प्रदेश समेत पूरे देश में भाजपा नेता अपने सोशल मीडिया एक्स पर अपने प्रोफाइल को बदल कर नाम के आगे लिख रहे है मोदी का परिवार।

सोशल मीडिया पर लिखा मोदी का परिवार

सोशल मीडिया पर प्रोफाइल बदल कर मोदी का परिवार लिखने को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष V.D शर्मा ने कहा कि मोदी जी ने पूरे देश को अपना परिवार माना, लेकिन लालू यादव से लेकर जो अपने ही परिवार में समाहित पार्टिया है उनके मन में केवल अपना परिवार है। उन्होंने कहा कि मेरा परिवार यह कैंपने भाजपा ने पूरे देश के अंदर किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने अपने जीवन का एक-एक पल, एक-एक क्षण इस भारत माता के लिए देश के लिए समाज के लिए गरीबों के कल्याण के लिए लगाया है। ऐसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी है। उन्होंने कहा कि उनका विजन वसुदेव कुटुंबकम दुनिया एक परिवार है। शर्मा ने कहा कि छोटे लोग, छोटे मन के लोग अब लालू यादव जैसे लोगों के लिए क्या कहा जाए। जो केवल और केवल अपने बेटी अपने बेटे तक सीमित है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी के बड़े संदर्भ में उनका मन उनका हृदय और उनका काम दुनिया के अंदर बड़ा है और प्रधानमंत्री जी के लिए पूरा देश एक परिवार है।

आपकी कोई संतान नहीं

बता दें, कि जन विश्वास रैली में राजद प्रमुख ने कहा था कि ये मोदी क्या है?…ये नरेंद्र मोदी आजकल ‘परिवारवाद’ पर हमला कर रहे हैं। आपको यह बताना चाहिए कि आपके परिवार में कोई संतान क्यों नहीं हुआ? अधिक संतान होने वाले लोगों को वह (पीएम मोदी) कहते हैं कि यह परिवारवाद है, परिवार के लिए लड़ रहे हैं। आपका कोई परिवार नहीं है। आप हिंदू भी नहीं हैं। प्रत्येक हिंदू अपनी मां की मृत्यु पर शोक व्यक्त करने के लिए अपना सिर और दाढ़ी बनवाता है। जवाब दीजिए कि आपने अपने बाल और दाढ़ी क्यों नहीं बनवाए।

Ad Image
Latest news
Related news