Sunday, September 29, 2024

इस भाजपा विधायक ने भरे मंच से दी आत्मदाह की धमकी? जानें क्या है पूरा मामला?

भोपाल। एमपी में सरकार भले ही भाजपा की हो पर लगातार बीजेपी विधायकों के स्थानीय प्रशासन को लेकर कई बयान सामने आ रहे हैं। जिससे न सिर्फ ये बयान आम जनता के लिए अलग नजर आ रहे हैं बल्कि भारतीय जनता पार्टी खुद इनको समझने में नाकाम है। पहले विदिशा विधायक के एसडीएसम के पैर पकड़ने का वीडियो वायरल हुआ वहीं अब नरसिंहगढ़ से बीजेपी विधायक मोहन शर्मा के एक बयान ने हलचल तेज कर दी है। उन्होंने भरे मंच से प्रशासन को 5 तारीख को अनशन के साथ ही आत्मदाह की धमकी दे डाली है।

मैं 5 तारीख को धरने पर बैठुगा

दरअसल नरसिंहगढ़ से भाजपा विधाय़क मोहन शर्मा नवीन औद्योगिक इकाई ज्योलो पैक का भूमिपूजन करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने बिजली विभाग को आड़े हाथों लेते हुए तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि “मैं कानून हाथ में लेना नहीं चाहता हूं, अगर अफसरो से झगड़ा किया तो 353 लग जाएगी”. अब मेरे पास एक ही हथियार है, आमरण अनशन पर आत्मदाह करने को मजबूर हो जाऊंगा। मैं 5 तारीख को बिजली विभाग के DE ऑफिस के बाहर धरने पर बैठने वाला हूं। इसके साथ ही मांग पूरी ना होने पर आत्मदाह की धमकी दे दी।

अभी विधायक हूं इसीलिए मर्यादित हूं- मोहन

विधायक मोहन शर्मा ने कार्यक्रम के दौरान ही जिला कलेक्टर हर्ष दीक्षित को विद्युत विभाग के शिकायत संबंधी आवेदन भी सौंपा। जिसके माध्यम से उन्होंने कहा कि मैं अभी विधायक हूं और मर्यादित हूं, किसानों व आमजन को विद्युत विभाग परेशान कर रहा है. 2 साल पुराने बड़े हुए वोल्टेज के बहाने से 50,000-50,OOO के बिल दिए जा रहे हैं. आमजन को इन बिलों के जरिए परेशान किया जा रहा है, किसी के घर से सामान तो किसी के घर से बाइक उठाई जा रही है. उन्होंने आगे कहा “मैं कानून हाथ में नहीं लेना चाहता हूं. मैं समझता हूं की किसी अधिकारी के साथ विवाद-झगड़ा होगा। तो 353 लग जाएगी। मैं वो भी नहीं चाहता। पर मेरे पास में एक हथियार है। वो हथियार चलाना जानता हूं”।

Ad Image
Latest news
Related news