Sunday, September 29, 2024

डिंडोरी में हुआ भीषण सड़क हादसा, 14 की मौत, 4 लाख रुपए मुआवजे का किया ऐलान

भोपाल। मध्य प्रदेश के डिंडोरी से भीषण सड़क हादसे की खबर आ रही है। बता दें, हादसे में 14 की मौत हो गई है जबकि 21 लोग घायल हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है।

प्रदेश मंत्री संपतिया उइके बोली

पूरे माममले में प्रदेश की मंत्री संपतिया उइके ने कहा, “दुखद सड़क दुर्घटना को लेकर शोक व्यक्त करती हूं। मैं सरकार के प्रतिनिधि के तौर पर यहां पहुंची हूं। मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिजनों के लिए 4-4 लाख रुपए की राशि की घोषणा की है। प्रशासन की तरफ से घायलों के लिए 20,000 रुपए की सहायता राशि की घोषणा की गई है। दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। ड्राइवर को पुलिस ने हिरासत में लिया है। उच्च स्तरीय जांच की जाएगी।”

हादसे के बाद मची अफरा-तफरी

एमपी के डिंडोरी में भीषण सड़क हादसे के बाद इलाकें में अफरा-तफरी का माहोल बन गया पल भर में चीख-पुकार मच गई। हादसा शहपुरा थाना व बिछिया पुलिस चौकी क्षेत्र अंर्तगत बड़झर के घाट का है। बताया जा रहा है कि अनियंत्रित होकर पिकअप वाहन के पलट गया जिससे 14 लोगों की मौत हो गई। ये सभी एक गोद भराई कार्यक्रम में शामिल होकर वापस लौट रहे थे. घायलों का इलाज शहपुरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है।

Ad Image
Latest news
Related news