Sunday, September 29, 2024

पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने भोपाल में बुलाई बैठक, कमलनाथ समेत इन मुद्दों पर होगी चर्चा

भोपाल। एमपी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के भाजपा पार्टी ज्वाइन करने की अटकलें तेज हैं। खबरे है कि उनके साथ कई विधायकों ने भी पिछले कुछ दिनों से दिल्ली में डेरा डाल रखा है। इस बीच एमपी कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी मंगलवार यानी (20 फरवरी) को भोपाल में मौजूदा विधायकों सहित पार्टी के सीनियर नेताओं की बैठक बुलाई है।

बता दें, बैठक में प्रभारी जितेंद्र सिंह और जीतू पटवारी समेत विधायक पूर्व विधायक, जिला अध्यक्ष और पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहेंगे। बैठक में लोकसभा चुनाव और राहुल गांधी की राज्य में ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ पर चर्चा होगी. वहीं नकुलनाथ और कलमनाथ के बीजेपी में शामिल होने की अटकलो कें बीच विधायकों से वन टू वन भी चर्चा होगी। कांग्रेस को डर है कि कमलनाथ के साथ विधायक राहुल गांधी की यात्रा के पहले पार्टी से बगावत भी कर सकते हैंय़ यह बैठक सुबह 10 बजे से प्रदेश ऑफिस में शुरु हो गई.

कमलनाथ के करीबी ने क्या कहा?

इस बीच पूर्व सीएम कमलनाथ के करीबी सज्जन सिंह वर्मा सोमवार को लगातार दूसरे दिन कमलनाथ से मिलने उनके आवास पर पहुंचे थे। रविवार के एक दिन पहले भी सज्जन सिंह वर्मा उनसे मुलाकात करने पहुंचे थे. मुलाकात से पहले उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा था कि कमलनाथ ने राहुल गांधी से बात की है। कमलनाथ कल कांग्रेस में थे, आज कांग्रेस में हैं, कल भी कांग्रेस में रहेंगे, लेकिन परसों के बारे में नहीं कहा जा सकता है।

हालांकि, एमपी कांग्रेस के बाकी बड़े नेता कई बार मीडिया में आकर यह दावा कर चुके हैं कि नकुलनाथ और कमलनाथ कहीं नहीं जा रहे। यह दावा किया जा रहा है कि कमलनाथ से बात करने के बाद यह स्पष्ट हो गया है कि वे कांग्रेस के साथ थे और बने रहेंग। इसके बावजूद कांग्रेस नेतृत्व द्वारा बुलाई जा रही इस बैठक से अलग संकेत मिल रहे हैं

Ad Image
Latest news
Related news