Tuesday, October 22, 2024

मदरसा बना अय्याशी का अड्डा, बंद कमरे में हो रहा…

पटना। मदरसा के शिक्षक की करतूतों से परेशान होकर अब लोगों ने आवाज उठाई है। ग्रामीणों ने इस बाबत जिला शिक्षा पदाधिकारी, मदरसा के हेड मौलवी और मदरसा बोर्ड तक को कार्रवाई के लिए आवेदन दिया है।

लड़कियों के साथ की छेड़खानी

शिक्षा का केंद्र कहे जाने वाले मदरसा में बच्चों को शिक्षा दी जाती है लेकिन एक मौलवी की करतूत ने शिक्षा शर्मनाक हरकत की है जिस कारण मदरसा बदनाम हो गया है। मामला पूर्णिया का है जहां मदरसा शिक्षक पर ही लड़कियों के साथ छेड़खानी की है वहीं बाहर की महिला के साथ रेप करने का सनसनीखेज मामला भी सामने आया है। इसको लेकर गांव वालो ने हंगामा कर विरोध जताया है।

वीडियो हुआ वायरल

घटना पूर्णिया के श्रीनगर प्रखंड के रहीकपुर मदरसा मिफ्ताऊल ऊलूम की है। घटना के बाबत मदरसा के रसोईया और दर्जनों ग्रामीणों ने कहा कि मदरसा के सहायक शिक्षक मोहम्मद तहसीन वहां की बड़ी लड़कियों को मदरसा के ऊपर कमरे में ले जाकर उनसे अपना हाथ पैर दबवाता है और मालिश करवाता है और पंखा झलने को कहता है। इस दौरान वो लड़कियों के साथ छेड़खानी भी करता है। इतना ही नहीं उस आरोपी शिक्षक का एक महिला के साथ गलत संबंध भी है जिसका वीडियो भी वायरल हुआ है।

ग्रामीणो में है गुस्सा

इसको लेकर ग्रामीण काफी आक्रोशित हो गए. ग्रामीणों ने इस बाबत जिला शिक्षा पदाधिकारी, मदरसा के हेड मौलवी और मदरसा बोर्ड तक को आवेदन दिया है. ग्रामीणों का कहना है कि इस आरोपी शिक्षक मोहम्मद तहसीन को हटाया जाये। मदरसे में लड़कियां पढ़ने आती हैं। उनके साथ इस तरह के शिक्षक अगर गलत करेंगे तो ऐसे में लोग अपने बेटियों को कैसे पढ़ाएगे। इस मामले में आरोपी शिक्षक तहसीन ने खुद को निर्दोष बताया है। उन्होंने कहा कि उसे फंसाने के लिए यह आरोप लगाया गया है, वहीं हेड मौलवी भी आरोपी शिक्षक का ही पक्ष लेते दिखे। बताया जाता है कि हेड मौलवी और आरोपी शिक्षक आपस में रिश्तेदार हैं. बहरहाल इस घटना की सत्यता क्या है यह तो जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा।

Ad Image
Latest news
Related news