Saturday, September 28, 2024

MP News: दमोह स्टेशन के समीप ट्रेन से कटकर कुली ने किया सुसाइड, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

भोपाल। दमोह रेलवे स्टेशन के समीप सोमवार को दर्दनाक हादसा हुए बता दें, स्टेशन पर सुबह कुली राकेश यादव ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलते ही GRP पुलिस मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। शव को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि मृतक ने अपना सिर पटरी पर रख लिया और उसके सिर के ऊपर से ट्रेन होकर गुजर गई।

मानसिक रुप से परेशान था कुली

बता दें कि मांगज वार्ड पांच निवासी कुली राकेश (44) बीना रेलवे स्टेशन पर पदस्थ था और मानसिक रूप से भी कमजोर था। वह पिछले कुछ समय से लगातार सुसाइड करने की बात कहता रहता था। GRP चौकी प्रभारी महेश कोरी ने बताया कि परिजनों के बताए अनुसार मृतक सोमवार सुबह 5 बजे घर से कहीं चला गया था और 9 बजे उसका शव रेलवे स्टेशन के समीप पटरियों पर पड़ा मिला। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो शरीर में कहीं पर भी चोटों के निशान नहीं थे और शव इस हालत में पड़ा हुआ था जैसे कि मृतक पटरी पर लेट गया हो और ट्रेन उसकी गर्दन के ऊपर से निकल गई हो।

मृतक की हुई पहचान

GRP चौकी प्रभारी महेश कोरी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। शव का पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। मृतक के चचेरे भाई ने बताया कि राकेश बीना रेलवे स्टेशन पर कुली था और आए दिन आत्महत्या करने जैसी बात कहता रहता था। मृतक की जेब से मिले पेन कार्ड और आधार कार्ड से उसकी पहचान हुई जिसके बाद परिजनों को सूचित किया गया। मृतक का एक भाई बांदकपुर स्टेशन पर प्वाइंट मैन है।

Ad Image
Latest news
Related news