Monday, September 16, 2024

MP News: बीजेपी नेता के बेटे ने आदिवासी युवक को मारी गोली, युवक की हालत गंभीर

भोपाल: सिंगरौली जिले में बीजेपी विधायक के बेटे ने कथित तौर पर एक आदिवासी युवक को गोली मार दी। गोली लगने से घायल युवक को नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आदिवासी युवक के शिकायत पर मोरन थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पूरे मामले पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब बीजेपी विधायक रामलल्लू वैश्य के बेटे विवेकानंद वैश्य ने कथित तौर पर एक आदिवासी युवक पर बिना कुछ सुने उस पर गोली चला दी।

बीच बचाव करने गया था युवक

बताया जा रहा है कि विधायक पुत्र का किसी से विवाद था और उस दौरान बीच-बचाव करने के लिए जिले के खैरवार निवासी सूर्य प्रकाश अपने एक साथी के साथ पहुंच गए। वो पूरे मामले में बीच बचाव करके मामले को शांत करने की कोशिश कर रहे थे। इसी बीच विवेकानंद ने अपनी पिस्तौल से सूर्य प्रकाश के ऊपर गोली चला दी। गोली सूर्य प्रकाश के एक हाथ में लगी । गोली चलने की आवाज सुन कर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे गए। गांव के लोगो ने घायल आदिवासी युवक को नेहरू अस्पताल लेकर गए। पूरे मामले पर पुलिस ने बताया कि हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया गया है।

कांग्रेस ने बीजेपी को घेरा

बीजेपी के विधायक के बेटे का आदिवासी युवक को गोली मारने के बाद प्रदेश की राजनीति भी गरमा गई है। कांग्रेस ने आरोप लगाया कि ये पहली बार नहीं हुआ कि विधायक के बेटे ने ऐसा किया हो। वो पहले भी कई वारदात कर चूका है लेकिन बीजेपी के विधायक के बेटे होने के कारण पुलिस ने कभी कार्रवाई नहीं की।

Ad Image
Latest news
Related news