Thursday, September 19, 2024

MP Politics: दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर बोला हमला- सीएम शिवराज ने भगवान को भी नहीं छोड़ा

भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस सत्ता में वापसी की पुरजोर कोशिश कर रही है. इसी बीच एमपी के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने बीजेपी की शिवराज सरकार पर हमला करते हुए कहा कि राज्य की जनता 20 साल के राज से तंग आ चुकी है. दिग्विजय सिंह का आरोप है कि सीएम शिवराज की सरकार ने भगवानों को भी नहीं छोड़ा. शिवराज जी ने दावा किया था कि 100 साल तक महाकाल लोक की प्रतिमाओं को कुछ नहीं होगा, लेकिन झोंके में वहां सप्तऋषियों की मूर्तियां गिर गईं और सच सामने आ गया.

दिग्विजय- कांग्रेसियों को आपस में लड़ना नहीं चाहिए

दिग्विजय सिंह ने कहा कि मध्य प्रदेश में परिवर्तन की लहर है. मेरा एक ही आग्रह है कि कांग्रेसियों को आपस में लड़ना नहीं चाहिए और बीजेपी से डरने की जरूरत नहीं है. पूर्व सीएम का कहना है कि कांग्रेस में अब इतने उम्मीदवार हो गए हैं कि लोगों को समझाना मुश्किल हो गया है.

दिग्विजय ने किया दावा

वहीं दिग्विजय सिंह ने दावा करते हुए कहा कि अगर कांग्रेस की सरकार बनी तो जितने भी करप्टेड मंत्री, मुख्यमंत्री, अधिकारी है, उनकी जांच करवाई जाएगी. कमलनाथ भी पहले ये बात कहते हुए अधिकारियों को चेतावनी दे चुके हैं कि भ्रष्टाचार का रास्ता छोड़ दें, क्योंकि कमलनाथ की चक्की बहुत बारीक पीसती है. वहीं, एमपी पीसीसी चीफ कमलनाथ ने दावा किया है कि भ्रष्टाचार के मामले में मध्य प्रदेश पूरे देश में सबसे आगे है. कमलनाथ ने वादा किया कि कांग्रेस की सरकार बनने पर हम बच्चों की शिक्षा व्यवस्था, नौजवानों के लिए रोजगार के अवसर के साथ-साथ कृषि क्षेत्र में नई क्रांति लाने की दिशा में कार्य करेंगे.

Ad Image
Latest news
Related news